शाहरुख खान के साथ मिलकर बेटे आर्यन खान ने गावस्कर और हरभजन के साथ ऐसे किया प्रैंक, Viral Video

Shah Rukh Khan With Aryan Khan, क्वालीफायर 1 के बाद  मैदान का चक्कर लगाने के क्रम में शाहरुख कमेंटेटरों के लाइव शो के बीच में आ गए थे जिसके बाद किंग खान ने माफी भी मांगी थी. 

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Shahrukh Khan with Harbhajan Singh:

Shah Rukh Khan With Aryan Khan viral video: आईपीएल 2024 का फाइनल (IPL 2024 Final) केकेआर (KKR) ने जीता, तीसरा बार कोलकाता की टीम खिताब जीतने में सफल रही. बता दें कि चैंपियन बनने के बाद किंग खान से पूरे मैदान का चक्कर लगाया. उनके साथ उनके पूरे परिवार ने भी मैदान का चक्कर लगाकर फैन्स को शुक्रिया अदा किया .इन सबके बीच शाहरुख के बेटे आर्यन खान ने कुछ ऐसी हरकत की जिसने फैन्स का दिल जीत लिया. हुआ ये कि जब शाहरुख मैदान का चक्कर लगा रहे थे तो जैसे ही कमेंटेटर सुनील गावस्कर और हरभजन सिंह के करीब पहुंचे, वैसे ही आर्यन ने अपने पिता से प्रैंक करने को कहा. दरअसल, क्वालीफायर 1 के बाद  मैदान का चक्कर लगाने के क्रम में शाहरुख कमेंटेटरों के लाइव शो के बीच में आ गए थे जिसके बाद किंग खान ने माफी भी मांगी थी. 

वहीं, अब इस बार आर्यन  ने अपने पिता को एक बार फिर वैसा ही करने को कहा, शाहरुख ने भी मजाक में कमेंटेटरों के लाइव शो के बीच में जाने को लेकर मजाक करते दिखे, जिसके बाद हरभजन सिंह ने किंग खान को गले से लगा लिया. इसके बाद शाहरुख खान सुनील गावस्कर ने भी मिले. इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. यही नहीं, दूसरी ओर मैदान का  चक्कर लगाते समय शाहरुख ने सीएसके-सीएसके कहकर भी चेन्नई के फैन्स का दिल जीत लिया. 

Advertisement

फाइनल मैच को देखने "खानदान" पहुंचा था

हैदराबाद और केकेआर के बीच चेन्नई में फाइनल मैच खेला गया था. फाइनल में केकेआर ने 8 विकेट से जीत हासिल की. मैच को देखते लिए शाहरुख का पूरा परिवार पहुंचा था तो हीं सुहाना खान की दोस्त अनन्या पांडे और शनाया कपूर भी पहुंची थी. 

Advertisement

केकेआर ने तीसरी बार जीता खिताब

आईपीएल का खिताब केकेआर ने तीसरा बार जीता है. इससे पहले गौतम गंभीर की कप्तानी में केकेआर ने 2012 में खिताब जीता था. इसके बाद 2014 में टीम ने दूसरी बार आईपीएल का खिताब जीतने में सफलता हासिल की है. वहीं, अब 10 साल के बाद कोलकाता की टीम आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रही.

Advertisement

ये भी पढ़े-  मैक्सवेल, ग्रीन, दयाल का कटेगा पत्ता! RCB इन 3 खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन

ये भी पढ़े-   गौतम गंभीर को नचाना क्यों चाहते हैं शाहरुख !

ये भी पढ़े-  Team India New Coach: कोच की खोज में समय सीमा खत्म, बीसीसीआई और गंभीर ने साधी चुप्पी तो ये अपडेट आई सामने

Featured Video Of The Day
BRICS summit 2024: Russia के Kazan पहुंचे PM Modi, एयरपोर्ट पर ऐसे हुआ स्वागत