"रोहित शर्मा नहीं दिखेंगे 2024 के विश्व कप में, कोहली भी.....", पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर ने दिया चौंकाने वाला बयान

भारत को टी20 विश्व कप 2022 का खिताब जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा था , लेकिन सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों मिली 10 विकेट की करारी हार ने टीम के कुछ खिलाड़ियों को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं.

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने रोहित- विराट को लेकर दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली:

भारत को टी20 विश्व कप 2022 का खिताब जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा था , लेकिन सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों मिली 10 विकेट की करारी हार ने टीम के कुछ खिलाड़ियों को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं. सीनियर खिलाड़ियों का भविष्य क्या होगा, इसे लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. खासकर दिनेश कार्तिक, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी और कप्तान रोहित शर्मा सवालों के घेरे में हैं. इसी कड़ी में अब इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पानेसर ( Monty Panesar On Rohit Sharma and Virat Kohli) ने रोहित शर्मा व विराट कोहली के साल 2024 में होने वाले टी20 विश्व में खेलने को लेकर बड़ा बयान दिया है.

मोंटी पानेसर ने कहा कि "मैं अगर ईमानदारी से कहूं तो भारत ने सेमीफाइनल मुकाबले में फाइट नहीं की. ये पूरी तरह से एकतरफा मैच था. भारतीय गेंदबाज़ बटलर और हेल्स के आगे बिल्कुल बेबस नज़र आ रहे थे. आप सेमीफाइनल खेल रहे हैं. आपको कड़ी फाइट देने की कोशिश करनी चाहिए थी. 168 रन कोई कम स्कोर नहीं होता है. रोहित शर्मा, दिनेश कार्तिक और आर अश्विन तीन ऐसे नाम हैं जिन्हें जल्दी ही टी20 क्रिकेट को अलविदा कह देना चाहिए. टीम मैनेजमेंट भी इन खिलाड़ियों के साथ ज़रूर मीटिंग करेगा और पूछेगा कि आपका आगे का प्लान आखिर क्या है? अब समय आ गया है कि ये खिलाड़ी युवा खिलाड़ियों को आगे आने का मौका दें." 

मोंटी पानेसर ने आगे कहा कि "विराट एक महान व्यक्ति हैं और भारतीय खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा फिट हैं. विराट के लिए उम्र बस एक नंबर है, आप उन्हें 2024 में होने वाले टी20 विश्व कप में ज़रुर देखेंगे लेकिन मैं रोहित को 2024 विश्व कप में नहीं देख रहा हूं, साथ में कार्तिक और अश्विन को भी, वैसे और भी बहुत से खिलाड़ी हैं लेकिन मैं सोचता हूं कि ये तीन तो बेशक. इन खिलाड़ियों को टी20 छोड़कर वनडे और टेस्ट पर फोकस करना चाहिए. ये बातें मोंटी पानेसर ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से बातचीत के दौरान कही. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com