पाकिस्तान बोर्ड के साथ हुई 'गुगली', PAK जूनियर लीग के लिए टीम को नहीं मिला कोई खरीदार

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) पाकिस्तान जूनियर लीग (Pakistan Junior League) का आयोजन करना चाहता है लेकिन इसके लिए उसकी छह टीम में से किसी को भी कोई खरीदार नहीं मिला.

पाकिस्तान बोर्ड के साथ हुई 'गुगली', PAK जूनियर लीग के लिए टीम को नहीं मिला कोई खरीदार

पाकिस्तान बोर्ड के साथ हुई 'गुगली

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) पाकिस्तान जूनियर लीग (Pakistan Junior League) का आयोजन करना चाहता है लेकिन इसके लिए उसकी छह टीम में से किसी को भी कोई खरीदार नहीं मिला. बोर्ड ने मंगलवार को घोषणा की पहली पाकिस्तान जूनियर लीग पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार खेली जाएगी और पीसीबी सभी टीम का प्रबंधन स्वयं पीसीबी संभालेगा.

बोर्ड ने इसके साथ ही पुष्टि की कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद लीग के मार्गदर्शक (मेंटर) होंगे। उनके अलावा विवियन रिचर्ड्स, इमरान ताहिर, डेरेन सैमी, कॉलिन मुनरो, शाहिद अफरीदी और शोएब मलिक टीमों के मार्गदर्शक की भूमिका निभाएंगे.

बोर्ड ने इससे पहले सभी छह टीमों के लिए बोली लगाने की घोषणा की थी लेकिन पीसीबी ने जो मूल्य निर्धारित किया था उतनी बोली किसी ने नहीं लगाई. पीसीबी के सूत्रों ने कहा,‘‘ हम जानते हैं कि यह पहला जूनियर टी20 अंतरराष्ट्रीय लीग है और निश्चित तौर पर प्रायोजक और बोली लगाने वाले थोड़ा आशंकित थे लेकिन पीसीबी का मानना है कुछ सत्रों के बाद यह लीग व्यवसायिक रूप में भी काफी सफल रहेगी. ''


बांग्लादेश के खिलाफ नजीबुल्लाह जादरान ने मचाया कोहराम, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने

न्यूज़ीलैंड के ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)