Coronavirus से लड़ाई को गौतम गंभीर ने पहले दिया था दान, अब तीसरी बार किया यह बड़ा ऐलान

आज दो अप्रैल का दिन बहुत ही स्पेशल है. इस दिन भारत ने वर्ल्ड कप जीता था. धोनी (MS Dhoni) की नाबाद 91 रनों की पारी और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की बेहतरीन 97 रन की पारी. इन दोनों भारत को वर्ल्ड कप जिताने में अहम भूमिका निभायी थी. सोशल मीडिया पर दोनों की प्रशंसक अपने-अपने पसंदीदा खिलाड़ी को क्रेडिट देने में भिड़े हुए हैं

Coronavirus से लड़ाई को गौतम गंभीर ने पहले दिया था दान, अब तीसरी बार किया यह बड़ा ऐलान

वर्ल्ड कप की जीत में गंभीर फाइनल में मैन ऑफ द मैच थे

खास बातें

  • गौतम का बड़ा गंभीर दिल देखिए !
  • एक के बाद एक तीसरा बेतरीन स्ट्रोक!
  • खास दिन पर गौतम का खास कारनामा !
नई दिल्ली:

आज दो अप्रैल का दिन बहुत ही स्पेशल है. इस दिन भारत ने वर्ल्ड कप जीता था. धोनी की नाबाद 91 रनों की पारी और गौतम गंभीर की बेहतरीन 97 रन की पारी. इन दोनों भारत को वर्ल्ड कप जिताने में अहम भूमिका निभायी थी. सोशल मीडिया पर दोनों की प्रशंसक अपने-अपने पसंदीदा खिलाड़ी को क्रेडिट देने में भिड़े हुए हैं. लेकिन इसी स्पेशल दिन गौतम गंभीर (Gautam Gambhir)  ने ऐसा बेहतरीन शॉट खेला, जिसका कायल तो एमएस धोनी (MS Dhoni) के चाहने वालों को भी होना पड़ेगा. यूं तो इस स्पेशल मामले में एमएस धोनी पहले से ही पिछड़े हुए थे. वजह थी कि पहले गौतम गंभीर ने कोरोनावायरस (Coronavirus Pandemic) महामहारी से लड़ाई लड़ने और इससे प्रभावित लोगों की मदद के लिए अपने एमपी फंड से पहले पचास लाख और फिर एक करोड़ रुपये की रकम दान में दी थी. और ये दो बेहतरीन स्ट्रोक लगाने के बाद वर्ल्ड कप 2011 (World Cup 2011) की खिताबी जीत के दिन गौतम गंभीर ने एक और बेहतरीन स्ट्रोक लगाते हुए एक कोरोनावायरस प्रभावितों की मदद के लिए एक और बड़ा ऐलान कर दिया. 

वहीं सोशल मीडिया पर बार-बार कोसने के बावजूद धोनी ने पीएम फंड में देने के लिए कोई भी रकम दान में नहीं दी. पीएम की अपील किए करीब चार या पांच दिन हो गए हैं, लेकिन एमएस धोनी की जेब से एक रुपया तक नहीं निकला. और जब जब आज एमएस धोनी और गौतम गंभीर के फैंस सोशल मीडिया पर अपने-अपने नायक को जीत का श्रेय देने के लिए भिड़े हुए हैं, तो गंभीर ने फिर से वर्ल्ड कप की खिताबी जीत के दिन बेहतरीन छक्का जड़ दिया. और गौतम गंभीर का यह छक्का इतना शानदार है कि इससे सभी सितारा खिलाड़ियों को प्रेरणा लेनी चाहिए. 

दरअसल गौतम ने पिछले कुछ दिनों के भीतर ही तीसरी बार दान का ऐलान करते हुए अपने दो साल का वेतन पीएम फंड में देने का ऐलान किया है. बता दें कि सांसद की मासिक सेलरी करीब दो लाख आठसौ तैंतीस रुपये बैठती है. ऐसे में गंभीर ने करीब पचास लाख रुपये और पीएम फंड में दान देने का ऐलान किया है. और गौतम के इस बेहतरीन स्ट्रोक का कायल तो अब एमएस धोनी के चाहने वालों को भी होना पड़ेगा, जिन्होंने अभी तक अपनी जेब से फंड के लिए चवन्नी भी देने का ऐलान नहीं किया है.


VIDEO: सुनिए की विराट कोहली अपने करियर को लेकर क्या कह रहे हैं. 

तो एमएस के प्रशंसकों वर्ल्ड कप की जीत और छक्का तो अब इतिहास की बात है. अब आप अपने हीरो पर दबाव बनाए कि अरबों रुपये कमाने वाले एमएस अब अपनी जेब से पैसे बाहर निकालें. अब पुराने वीडियो की तारीफ से काम नहीं चलेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com