विज्ञापन
This Article is From Aug 03, 2023

"यह खिलाड़ी नहीं खेला तो भारत हार जाएगा वनडे विश्व कप", भारतीय पूर्व दिग्गज ने दी टीम इंडिया को वॉर्निंग

Mohammad Kaif on Jasprit Bumrah: भारतीय टीम विश्व कप कैसे जीत सकती है, जब तक बुमराह पूरी तरह से फिट होकर विश्व कप नहीं खेलते हैं. कैफ ने यह उम्मीद की है कि बुमराह विश्व कप तक 100 फीसदी फिट हो जाएंगे.

"यह खिलाड़ी नहीं खेला तो भारत हार जाएगा वनडे विश्व कप", भारतीय पूर्व दिग्गज ने दी टीम इंडिया को वॉर्निंग
यह खिलाड़ी नहीं खेला तो भारत हार जाएगा विश्व कप

Mohammad Kaif on Jasprit Bumrah: भारतीय पूर्व दिग्गज मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif on World Cup 2023) ने एक चौंकाने वाली बात कह दी है. कैफ ने माना है कि यदि बुमराह इस वनडे विश्व कप में नहीं खेल पाए तो फिर भारत के लिए विश्व कप जीतना काफी मुश्किल होगा. बता दें कि हाल ही में बुमराह फिट होकर आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए टीम में शामिल हुए हैं और उन्हें भारतीय टीम का कप्तान भी बनाया गया है. लेकिन अभी भी उनकी फिटनेस को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. 

ऐसे में पूर्व भारतीय दिग्गज कैफ ने बुमराह को लेकर अपनी बात कही है और है कि "बुमराह भारत के लिए अहम खिलाड़ी हैं. यदि वो पूरी तरह से फिट होकर नहीं खेले तो यकीनन भारत को इसका नुकसान हो सकता है."

कैफ का मानना है कि नॉकआउट मैचों में बुमराह के बिना भारत जूझता नजर आयेगा जैसा कि पिछले साल आस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप में हुआ था. उन्होंने कहा, "भारत का विश्व कप में मौका चोटिल खिलाड़ियों की वापसी पर निर्भर होगा.. बुमराह लंबी चोट के बाद वापसी कर रहे हैं और हमें पता चलेगा कि वह कितना फिट है.. भारत को विश्व कप जीतना है तो पूरी तरह से फिट बुमराह चाहिए."

दरअसल, पीठ की चोट के कारण करीब एक साल तक क्रिकेट से बुमराह बाहर रहे हैं. अब देखना होगा कि आने वाले आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में बुमराह अपने पुराने रंग में लौट पाते हैं या नहीं.  विश्व कप में भारतीय टीम अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को खेलने वाला है. विश्व कप टूर्नामेंट का फाइनल 19 नवंबर को खेला जाएगा. (इनपुट भाषा के साथ)

--- ये भी पढ़ें ---

* इशान ने लगातार 3 अर्द्धशतकों से मैनेजमेंट के सामने खड़े किए 3 बड़े सवाल, क्या फैसला लेगा प्रबंधन
* टीम इंडिया ने तीसरे वनडे में भी जारी रखा प्रयोग तो कोच राहुल पर बुरी तरह भड़के फैंस, विराट बने बड़ी वजह

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs BAN: रोहित शर्मा से हो गई बड़ी 'गलती', सिराज ने ऐसे गवां दिया अपना पहला विकेट, सोशल मीडिया पर मचा बवाल
"यह खिलाड़ी नहीं खेला तो भारत हार जाएगा वनडे विश्व कप", भारतीय पूर्व दिग्गज ने दी टीम इंडिया को वॉर्निंग
Ind vs Ban: This big game will be done with India in ICC ranking if team Rohit Plays draw with Bangladesh, Know all the calculation
Next Article
Ind vs Ban: अगर बांग्लादेश के साथ खेला ड्रॉ, तो टीम रोहित के साथ आईसीसी रैंकिंग में हो जाएगा यह बड़ा खेला, जानें पूरा गणित
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com