Ashes 2023: फायर अलार्म के कारण मोईन अली की प्रेस कॉन्फ्रेंस बाधित, ये वजह आई सामने

Moeen Ali Press Conference: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज 16 जून से एजबेस्टन में शुरू होने वाली है.

Ashes 2023: फायर अलार्म के कारण मोईन अली की प्रेस कॉन्फ्रेंस बाधित, ये वजह आई सामने

Moeen Ali

Moeen Ali Press Conference: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटरों, टीम के कर्मचारियों और मीडिया को कथित तौर पर बर्मिंघम में एजबेस्टन से फायर अलार्म के कारण निकाला गया था. फायर अलार्म बजने और निकासी के बाद मोइन अली से जुड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस बाधित हो गई. हालांकि, जल्द ही कार्यक्रम स्थल पर स्थिति सामान्य हो गई और रिपोर्ट से यह पता चला की यह एक गलत अलार्म था जिससे हंगामा हुआ. गौरतलब है कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज 16 जून से एजबेस्टन में शुरू होने वाली है.

क्रिकेट जगत इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज श्रृंखला (Ashes Series 2023) के लिए तैयारी कर रहा है, यह क्रिकेट की सबसे पुरानी प्रतिद्वंद्विता के सबसे महत्वपूर्ण और ऐतिहासिक लम्हों का समय है. अब तक खेली गई 72 एशेज सीरीज में से ऑस्ट्रेलिया 34 जीत के साथ बड़े पैमाने पर जीत की ओर रहा है. इंग्लैंड ने 32 खिताब जीते हैं, बाकी ड्रा में समाप्त हुए.


लेकिन इन 34 खिताबी जीतों में से 1948 में ऑस्ट्रेलियाई टीम की एशेज जीत में वास्तव में कुछ खास था. महान बल्लेबाज डॉन ब्रैडमैन के नेतृत्व में ऑस्ट्रेलियाई टीम, जो इंग्लैंड के अपने अंतिम दौरे पर थी, पूरे दौरे के दौरान अपराजित रही. जून से अगस्त तक चली सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 4-0 से हराकर एशेज पर कब्जा किया.

--- ये भी पढ़ें ---

* रोहित शर्मा वेस्टइंडीज दौरे के बाद क्या बने रहेंगे टेस्ट टीम के कप्तान? सामने आई ये अपडेट
* "यह सीधा संदेश है कि..", WTC Final में हार के बाद रोहित शर्मा का ODI World Cup को लेकर बड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com