"कोहली को बॉलिंग करने दो और 11 बल्लेबाज खिलाएं...", भारतीय पूर्व दिग्गज ने RCB मैनेजमेंट को लगाई फटकार

Kris Srikkanth on RCB, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने आईपीएल 2024 में अपना लगातार पांचवां मैच गंवाया है.  इस बार उन्हें घर में हार मिली है

भारतीय पूर्व दिग्गज ने RCB मैनेजमेंट को लगाई फटकार

Kris Srikkanth on RCB : भारत के पूर्व क्रिकेटर क्रिस श्रीकांत (Kris Srikkanth) ने कहा है कि एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आईपीएल 2024 के रिकॉर्ड तोड़ मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के गेंदबाजी प्रदर्शन को देखकर उन्हें काफी दुख हुआ. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने आईपीएल 2024 में अपना लगातार पांचवां मैच गंवाया है.  इस बार उन्हें घर में हार मिली है और उनके ख़िलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने लीग इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर 287/3 बना दिया. लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी ने भी 262/7 का स्कोर बनाकर शानदार संघर्ष दिखाया, लेकिन लक्ष्य से दूर रह गए. 

श्रीकांत ने आरसीबी के प्रदर्शन पर कटाक्ष किया और उन्हें सभी 11 बल्लेबाजों के साथ खेलने की सलाह दी, खासकर जब वे एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेलते हैं. श्रीकांत ने यह भी कहा कि विराट कोहली मैच में 287 रन लुटाने वालों से बेहतर गेंदबाजी कर सकते थे. श्रीकांत ने अपने यूट्यूब शो में कहा, "रीस टॉपले की धुनाई हो रही है. लॉकी फर्ग्यूसन की धुनाई हो रही है। इन विदेशी गेंदबाजों ने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। उन्होंने कोलकाता से बेंगलुरु तक का सफर तय किया है। विल जैक उनके सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज रहे हैं.

"बेहतर होगा, वे 11 बल्लेबाजों को खेलायें। फाफ डु प्लेसिस को 2 ओवर फेंकने के लिए कहें। कैमरून ग्रीन को 4 ओवर दें। मुझे लगता है कि विराट कोहली ने 4 ओवर फेंके होते तो इतने रन नहीं दिए होते। विराट कोहली एक अच्छे गेंदबाज हैं। एक समय पर मुझे विराट कोहली के लिए बहुत बुरा लगा, जो सिर्फ गेंदों को स्टेडियम से बाहर उड़ते हुए देख रहे थे. "आरसीबी एक भी विशेषज्ञ स्पिनर के बिना मैच में उतरी और मोहम्मद सिराज के बेंच पर होने से उनकी गेंदबाजी लाइन अप अनुभवहीन लग रही थी. वे विल जैक्स की ऑफ-स्पिन के लिए गए, जिन्होंने अपने तीन ओवरों में 32 रन दिए। तेज गेंदबाज रीस टॉपले, यश दयाल, लॉकी फर्ग्यूसन और विजयकुमार विशाक ने दस ओवर में 137 रन लुटाये.


यह बल्लेबाजों के लिए एक आदर्श दिन था क्योंकि सनराइजर्स ने 22 छक्के लगाए, जो एक और आईपीएल रिकॉर्ड (IPL Record) है साथ ही आरसीबी ने भी रिकॉर्ड 16 छक्के लगाए, इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने टी20 बल्लेबाजी को नए स्तर पर पहुंचा दिया। यह प्रभावशाली था कि उन्होंने पारी में 41 चौके लगाए. केवल एक ही आईपीएल मैच हुआ है जहां किसी टीम ने अधिक बाउंड्री लगाई हो; पुणे वॉरियर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच 2013 का प्रसिद्ध मुकाबला. उस विशेष अवसर पर, क्रिस गेल ने 42 में से 30 चौकों का योगदान दिया था.

ये भी पढ़े-  PAK vs NZ: बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान इतिहास रचने के करीब, World Record निशाने पर, कोहली की 'विराट' बादशाहत खतरे में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़े-  "Jos Buttler: बटलर ने IPL में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने, कोहली की बादशाहत की खत्म