IND vs ENG: इंग्लैंड की टीम के लिए बुरी खबर, चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हुए जोफ्रा ऑर्चर

IND vs ENG: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) कोहनी की चोट के कारण भारत के खिलाफ शनिवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में नहीं खेल पाएंगे. इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने गुरुवार को जारी बयान में कहा, ‘‘जोफ्रा आर्चर दायीं कोहनी के दर्द के कारण भारत के खिलाफ शनिवार से चेन्नई में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे

IND vs ENG: इंग्लैंड की टीम के लिए बुरी खबर, चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हुए जोफ्रा ऑर्चर

IND vs ENG: इंग्लैंड की टीम के लिए बुरी खबर, चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हुए जोफ्रा ऑर्चर

IND vs ENG: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) कोहनी की चोट के कारण भारत के खिलाफ शनिवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में नहीं खेल पाएंगे. इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने गुरुवार को जारी बयान में कहा, ‘‘जोफ्रा आर्चर दायीं कोहनी के दर्द के कारण भारत के खिलाफ शनिवार से चेन्नई में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे. वह इसी स्थान पर पहले टेस्ट के दौरान असहज महसूस कर रहे थे. यह मैच इंग्लैंड ने 227 रन से जीता था.

PAK vs SA 1st T20I: मोहम्मद रिजवान का धुआंधार शतक, ऐसा करने वाले दूसरे पाकिस्तानी बल्लेबाज बने

बारबाडोस में जन्में इस तेज गेंदबाज को इंग्लैंड की रोटेशन नीति के कारण श्रृंखला के दौरान विश्राम दिये जाने की संभावना थी. ईसीबी ने स्पष्ट किया कि इस तेज गेंदबाज को किसी पिछली परेशानी के कारण यह चोट नहीं लगी. बोर्ड ने कहा, ‘‘यह मामला किसी पिछली चोट से जुड़ा हुआ नहीं है और उम्मीद है कि उपचार से स्थिति जल्द ही सामान्य हो जाएगी और यह तेज गेंदबाज अहमदाबाद में तीसरे टेस्ट मैच में वापसी कर पाएगा.


आर्चर के बाहर होने के बाद जेम्स एंडरसन के साथ अनुभवी स्टुअर्ट ब्रॉड का अंतिम एकादश में चुना जाना तय है. इंग्लैंड पहला टेस्ट मैच जीतने के बाद चार मैचों कीसीरीज में 1-0 से आगे चल रहा है. वहीं, दूसरे टेस्ट में भारतीय प्लेइंग इलेवन में भी बदलाव देखे जा सकते हैं. उम्मीद की जा रही है कि कुलदीप यादव या फिर अक्षर पटेल को दूसरे टेस्ट में मौका मिले. भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से पिछड़ गई है. 

IND vs ENG: भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम घोषित, देखें पूरी टीम

भारतीय टीम सीरीज के आखिरी दोनों टेस्ट मैच अहमदाबाद में खेलने होंगे. भारतीय टीम पहली पारी में इंग्लैंड से 227 रनों से हार गई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.