इरफान पठान ने चुनी पाकिस्तान के खिलाफ अपनी प्लेइंग इलेवन, ऋषभ पंत को नहीं दी जगह

पाकिस्तान के खिलाफ भारत के पहले मैच में खेलने वाली प्लेइंग इलेवन को लेकर लगातार चर्चा चल रही है. भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्तूबर को वर्ल्डकप का यह मुकाबला खेला जाएगा. 

इरफान पठान ने चुनी पाकिस्तान के खिलाफ अपनी प्लेइंग इलेवन, ऋषभ पंत को नहीं दी जगह

इरफान पठान ने चुनी पाकिस्तान के खिलाफ अपनी प्लेइंग इलेवन

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने आने वाले टी20 विश्वकप के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है. अब इसके बाद पाकिस्तान के खिलाफ भारत के पहले मैच में खेलने वाली प्लेइंग इलेवन को लेकर लगातार चर्चा चल रही है. भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्तूबर को वर्ल्डकप का यह मुकाबला खेला जाएगा. 

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने इस खास मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन बनाई है. मैनेजमेंट के लिए भी इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन बनाना काफी मुश्किल काम होगा. इरफान पठान ने अपनी प्लेइंग इलेवन में ऋषभ पंत को जगह नहीं दी है. 

"इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, "देखो, मेरी राय में, यदि आप पहला मैच खेल रहे हैं, तो आपको एक स्पिनर सहित कुछ अनुभवी गेंदबाजों की आवश्यकता है. इसलिए, ऊपर से, मेरी प्लेइंग 11 होगी - रोहित, केएल राहुल, नंबर तीन - विराट कोहली, नंबर चार- सूर्यकुमार यादव, नंबर पांच- दीपक हुड्डा, नंबर छह- हार्दिक पांड्या, नंबर सात- दिनेश कार्तिक, नंबर आठ दाएं हाथ के लेग स्पिनर होंगे तो यह (युजवेंद्र) चहल, 9 से 11, यहां होंगे. जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल होंगे और इसके साथ ही आप भुवनेश्वर कुमार के लिए जा सकते हैं. 


पठान ने कहा कि तीन तेज गेंदबाज जिनमें से दो गुणवत्ता वाले तेज गेंदबाज हैं, जो डेथ पर भी गेंदबाजी करने में सक्षम होंगे, और मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मेरे पास डेथ बॉलिंग को संभालने के लिए तीन तेज गेंदबाजों, यहां तक ​​कि अर्शदीप (सिंह) में से चुनने की स्वतंत्रता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com