KKR की हार पर शाहरुख खान का दिल जीत लेने वाला बयान, कहा- हम हार गए, लेकिन हारने का यह तरीका सही

'बढ़िया खेले बॉयज. श्रेयस, एरोन, उमेश का शानदार प्रयास. सुनील को 150वें मैच और ब्रैंडन मैक्कुलम को 15 साल पहले खेली गई उस शानदार पारी के लिए बधाई. मुझे पता है हम हार गए हैं, लेकिन अगर हमें हारना ही है तो यही तरीका सही है. हौसला बनाए रखो.'

KKR की हार पर शाहरुख खान का दिल जीत लेने वाला बयान, कहा- हम हार गए, लेकिन हारने का यह तरीका सही

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान

खास बातें

  • आरआर के खिलाफ केकेआर को मिली हार
  • शाहरुख खान ने केकेआर के प्रदर्शन को सराहा
  • कहा- अगर हमें हारना ही है तो यह तरीका सही
मुंबई :

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 30वां मुकाबला बीते कल राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और कोलकाता नाईट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच मुंबई स्थित ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले में केकेआर की टीम को अथक प्रयास के बावजूद महज सात रनों से शिकस्त का सामना करना पड़ा. टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर (85) और एरोन फिंच (58) ने टीम को जीत दिलाने की भरसक कोशिश, लेकिन वह इसमें नाकामयाब रहे. आरआर के खिलाफ मिली नजदीकी हार के बाद टीम के मालिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने सोशल मीडिया के माध्यम से खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया है.

बॉलीवुड में किंग खान नाम से मशहूर शाहरुख खान ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'बढ़िया खेले बॉयज. श्रेयस, एरोन, उमेश का शानदार प्रयास. सुनील को 150वें मैच और ब्रैंडन मैक्कुलम को 15 साल पहले खेली गई उस शानदार पारी के लिए बधाई. मुझे पता है हम हार गए हैं, लेकिन अगर हमें हारना ही है तो यही तरीका सही है. हौसला बनाए रखो.' शाहरुख खान के इस ट्वीट पर केकेआर की टीम ने भी जवाब देते हुए लिखा है, 'आखिरी दम तक…आखिरी रन तक.

IPL में धोनी के अलावा यह खास रिकॉर्ड केवल दिनेश कार्तिक के नाम दर्ज


बता दें बीते कल केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने ब्रेबोर्न स्टेडियम में टॉस जीतकर आरआर को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था. विपक्षी टीम द्वारा मिले इस न्योते को स्वीकार करते हुए आरआर की टीम निर्धारित ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 217 रन बनाने में कामयाब रही. 

टीम के लिए विकेटकीपर सलामी बल्लेबाज जोस बटलर ने एक बार फिर तूफानी बल्लेबाजी करते हुए इस सीजन का दूसरा शतक जड़ा. उन्होंने टीम के लिए 61 गेंदों का सामना करते हुए नौ चौके एवं पांच छक्के की मदद से 103 रनों की सर्वाधिक शतकीय पारी खेली. बटलर के अलावा टीम के लिए कप्तान संजु सैमसन ने 19 गेंद में 38 और निचले क्रम में शिमरोन हेटमायर ने 13 गेंद में नाबाद 26 रन की पारी खेली.

IPL 2022, LSG vs RCB: इस सीजन का सबसे बड़ा मुकाबला आज, ये खिलाड़ी साबित हो सकते हैं 'X Factor', संभावित XI

आरआर द्वारा मिले 218 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर की टीम 19.4 ओवरों में 210 रनों पर ढेर हो गई. टीम के लिए कप्तान श्रेयस अय्यर ने 51 गेंद में सात चौके एवं चार छक्के की मदद से 85 रन की सर्वाधिक महत्वपूर्ण अर्धशतकीय पारी खेली. 

इसके अलावा टीम के लिए पारी की शुरुआत करते हुए ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच ने 28 गेंद में नौ एवं दो छक्के की मदद से 58 रन उम्दा अर्धशतकीय पारी खेली, लेकिन अन्य बल्लेबाजों के सहयोग नहीं प्राप्त होने की वजह से केकेआर को नजदीकी मुकाबले में आरआर के खिलाफ महज सात रनों से शिकस्त का सामना करना पड़ा.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com