IPL 2021: केन विलियमसन ने तूफानी थ्रो से मैक्सवेल को किया रन आउट, एक पल में बदल दिया मैच, देखें Video

IPL 2021 के 52वें मैच में हैदराबाद ने आरसीबी (SRH vs RCB) को 4 रन से हरा दिया. टूर्नामेंट में हैदराबाद की यह तीसरी जीत रही.

IPL 2021: केन विलियमसन ने तूफानी थ्रो से मैक्सवेल को किया रन आउट, एक पल में बदल दिया मैच, देखें Video

Kane Williamson ने ऐसा कमाल का थ्रो करके बदल दिया मैच

IPL 2021 के 52वें मैच में हैदराबाद ने आरसीबी (SRH vs RCB) को 4 रन से हरा दिया. टूर्नामेंट में हैदराबाद की यह तीसरी जीत रही. इस मैच में केन विलियमसन (Kane Williamson ) को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. दरअसल विलियमसन को न तो बल्लेबाजी के लिए और न ही कप्तानी में शानदार रणनीति बनाने के लिए मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया, बल्कि शानदार फील्डिंग से ग्लेन मैक्सवेल को रन आउट करने के लिए उन्हें यह अवार्ड इस मैच के लिए दिया गिया. विलियमसन ने जिस तरह से मैक्सवेल को रन आउट किया उसे देखकर आप भी चकित रह जाएंगे. 

क्रिश्चियन ने अपनी ही गेंद पर लिया खतरनाक कैच, देखकर हर्षा भोगले बोले-' Best Catch होगा'- Video

चीते की चाल, बाज की नजर, विलियमसन का थ्रो
आरसीबी की पारी के 15वें ओवर की पहली गेंद पर देवदत्त पडिक्कल ने राशिद खान (Rashid Khan)की गेंद पर ऑफ साइड में शॉट मारा और रन लेने के लिए भागे, लेकिन दूसरी ओर ऑफ साइड में विलियमसन तेजी से गेंद की गए और पकड़कर पलक झपकते ही थ्रो फेंक दिया. जिससे नॉन स्ट्राइक से भागे आ रहे मैक्सवेल विलियमसन की तेजी से मात खा गए और रन आउट हो गए. मैक्सवेल के द्वारा फेंका गया थ्रो सीधे स्टंप पर जाकर लगा, यही नहीं मैक्सवेल उस समय तक क्रीज तक नहीं पहुंचे थे और काफी दूर थे. 


दरअसल पडिक्कल की गलती के कारण मैक्सवेल रन आउट हुए. क्योंकि देवदत्त ने जहां शॉट मारा था वहां पर पहले से ही विलियमसन तैनान था. पडिक्कल शॉट खेलने के तुरंत बाद अपना क्रीज छोड़कर रन लेने के लिए दौड़ गए थे. जिसके कारण मैक्सवेल भी उनके कॉल पर नॉन स्ट्राइक छोर को छोड़कर काफी आगे निकल गए थे.  हालांकि मैक्सवेल को यकीन हो गया था कि वो रन आउट हो जाएंगे. बाद में जब मैक्सवेल आउट हुए तो पडिक्कल खुद को इसका दोषी मानते हुए निराशा व्यक्त कर रहे थे. 

 ये भी पढ़ें 
धोनी ने कही दिल जीतने वाली बात, अपना आखिरी IPL मैच इस मैदान पर जाकर खेलना चाहते हैं'
IPL 2021: ईशान किशन ने छक्का जमाकर मुंबई को जिताया तो हार्दिक ने प्यार से चूम लिया, देखें Video
IPL 2021: रोहित शर्मा का धमाल, टी-20 क्रिकेट में ऐसा करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने
एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को किया बर्थडे विश लेकिन हो गई' गुगली', फिर लोगों ने किया ट्रोल

4 रन से हारी आरसीबी
प्ले आफ के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुकी आरसीबी की टीम 142 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए उमरान (21 रन पर एक विकेट), सिद्धार्थ कौल (24 रन पर एक विकेट), भुवनेश्वर कुमार (25 रन पर एक विकेट) और जेसन होल्डर (27 रन पर एक विकेट) की किफायती गेंदबाजी के सामने छह विकेट पर 137 रन ही बना सकी. हैदराबाद ने पहले खेलते हुए 141 रन बनाए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​IPL: नहीं चल रहा धोनी का बल्ला, जानें एक्सपर्ट की राय