IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स के बेन स्टोक्स ने शुरू की ट्रेनिंग, जल्द आ सकते हैं UAE, देखें Video

राजस्थान रॉयल्स की टीम (Rajasthan Royals) टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने अभ्यास करना शुरू कर दिया है, जो इस बात का संकेत है कि वो जल्द ही आईपीएल के लिए यूएई रवाना हो सकते हैं.

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स के बेन स्टोक्स ने शुरू की ट्रेनिंग, जल्द आ सकते हैं UAE, देखें Video

बेन स्टोक्स ने अभ्यास करते हुए वीडियो किया शेयर

आईपीएल 2020 (IPL 2020) के आगाज से पहले राजस्थान रॉयल्स की टीम (Rajasthan Royals) के लिए खुशखबरी है, टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है. स्टोक्स ने सोशल मीडिया पर प्रैक्टिस करते हुए वीडि़यो शेयर किया है. बता दें कि स्टोक्स पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज को बीच में ही छोड़कर न्यूजीलैंड रवाना हो गए थे. दरअसल ऑलराउंडर के पिता की तबीयत खराब थी, जिसके कारण वो न्यूजीलैंड चले गए थे. ऐसे में कयास लग रहे थे कि स्टोक्स आईपीएल के कुछ शुरूआती मैच राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए नहीं खेल पाएंगे. लेकिन अब स्टोक्स ने न्यूजीलैंड में प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया है, जिससे यह उम्मीद जगी है कि वो जल्द ही यूएई के लिए उड़ान भरेंगे.

वीडियो में स्टोक्स गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा 'क्राइस्टचर्च में होने के नाते हम यह सब मेरे लिए शुरू कर रहे हैं,  सिडेनहैम क्रिकेट क्लब को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिसने मुझे अपनी सुविधाओं का उपयोग करने की अनुमति दी. आज निक स्मिथसन अनलकी रहे.' 

स्टोक्स राजस्थान रॉयल्स के अहम खिलाड़ी हैं. हालांकि टीम में स्टीव स्मिथ और जोफ्रा आर्चर जैसे खिलाड़ी भी हैं लेकिन टी-20 क्रिकेट में स्टोक्स हमेशा से काफी खतरनाक खिलाड़ी रहे हैं.


बता दें कि आईपीएल 2020 में राजस्थान की टीम का पहला मैच 22 सितंबर को चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ होना है.  ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि स्टोक्स टूर्नामेंट के शुरूआती मैचों के लिए भी उपलब्ध रह सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.