जब Bhuvneshwar Kumar ने Shikhar Dhawan को किया ट्रोल, जानें क्या था मामला..

जब Bhuvneshwar Kumar ने Shikhar Dhawan को किया ट्रोल, जानें क्या था मामला..

Bhuvneshwar Kumar ने शिखर धवन के भुलक्कड़पन को लेकर रोचक कमेंट किया है (फाइल फोटो)

खास बातें

  • हाउसफुल-4 का सीन रीक्रिएट करते हुए वीडियो डाला था
  • इसमें चहल और खलील भी थे शिखर धवन के साथ
  • भुवी ने लिखा, 'भूलने की एक्टिंग की क्या जरूरत, यह नेचुरल टेलैंट है'

India vs Bangladesh: बाएं हाथ के ओपनर शिखर धवन ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में कप्तान ऋषभ पंत के साथ शतकीय साझेदारी की और भारतीय टीम की 8 विकेट की जीत में अहम भूमिका निभाई. पंत ने 27 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 31 रन बनाए. टीम इंडिया के अपने सहयोगियों के बीच 'गब्बर' के नाम से पॉपुलर धवन के लिए यह पारी और टीम इंडिया की जीत बड़ी राहत रही. दिल्ली में हुए पहले टी20 मैच में धवन को अपने 'कमजोर स्ट्राइक रेट' के कारण आलोचना का सामना करना पड़ा था. राजकोट में दूसरे टी20 के बाद धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया जिसमें युजवेंद्र चहल, खलील अहमद और खुद धवन बॉलीवुड फिल्म हाउसफुल-4 के सीन को रीक्रिएट करते नजर आ रहे हैं. हाउसफुल-4 में अक्षय कुमार मुख्य कलाकार हैं. वीडियो में जैसे ही चहल तेज आवाज में कुछ कहते हैं तो धवन कुछ समय के लिए सब कुछ भूल जाते हैं. धवन के इस भुलक्कड़पन पर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार 'ठिठोली' करने से नहीं चूके. उन्होंने अपने जवाब में लिखा, .भूलने की एक्टिंग की क्या जरूरत, वह तो नेचुरल टेलैंट हैं...

IND vs BAN 2nd T20I: रोहित शर्मा ने खोला अपने लंबे छक्कों का राज, देखें VIDEO

1gamfdtg

राजकोट में हासिल की गई जीत के साथ ही टीम इंडिया में तीन टी20 की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है. रविवार को नागपुर में खेले जाने वाले तीसरे टी20 में जो भी टीम जीतेगी, जीत के सेहरा उसी के सर पर बंधेगा. राजकोट टी20 मैच में रोहित शर्मा की 85 रन की धमाकेदार पारी (43 गेंद, छह चौके और छह छक्के) भारत की जीत का प्रमुख आकर्षण रही. रोहित का यह 100वां टी20 इंटरनेशनल था और उन्होंने अपनी पारी से इसे यादगार बना डाला.


मैच में बांग्लादेश की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारिज 20 ओवर में 6 विकेट पर 153 रन बनाए थे. मोहम्मद नईम ने सर्वाधिक 36 और सौम्य सरकार व कप्तान महमुदुल्ला ने 30-30 रनों का योगदान दिया. जवाब में भारतीय टीम ने रोहित की दमदार बैटिंग की मदद से टारगेट 15.4 ओवर में केवल दो विकेट खोकर हासिल किया. श्रेयस अय्यर 24 और लोकेश राहुल 8 रन बनाकर नाबाद लौटे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: सौरव गांगुली ने बीसीसीआई का अध्यक्ष पद संभाला