HOCEKY: कुछ ऐसे भारतीय महिला टीम ने विश्व कप में दी पोलैंड को मात

पोलैंड के लिये जूलिया के ( आठवां), कप्तान मारलेना रिबाचा ( 10वां), पाउला स्लाविंस्का ( 27वां ) और मोनिका पोलव्जाक ( 29वां ) ने गोल दागे.

HOCEKY: कुछ ऐसे भारतीय महिला टीम ने विश्व कप में दी पोलैंड को मात

भारत और अमेरिका के बीच मुकाबले की एक तस्वीर

मस्कट:

दीपिका सोरेंग और मुमताज खान के दो दो गोल की मदद से भारतीय महिला हॉकी टीम ने एफआईएच हॉकी महिला विश्व कप में बुधवार को पूल सी के पहले मैच में पोलैंड को 5-4 से हराया. मुमताज ने चौथे और 23वें मिनट में गोल किया जबकि दीपिका ने छठे और 29वें मिनट में गोल दागा. मरियाना कुजूर ने 33वें मिनट में गोल किया. अब भारत का सामना अमेरिका से होगा.

यह भी पढ़ें:

IND vs ENG 1st Test: कुंबले ने भारत vs इंग्लैंड सीरीज को लेकर कर दी  बड़ी भविष्यवाणी, अहम पहलू की ओर दिलाया ध्यान


'मेरी चौखट पर चलकर आज चारों...', अफगान स्टार क्रिकेटर ने राम भजन के साथ की पोस्ट, तो भारतीय हुए हैरान

पोलैंड के लिये जूलिया के ( आठवां), कप्तान मारलेना रिबाचा ( 10वां), पाउला स्लाविंस्का ( 27वां ) और मोनिका पोलव्जाक ( 29वां ) ने गोल दागे. भारत ने चौथे ही मिनट में मुमताज के गोल पर बढत बना ली. इसके दो मिनट बाद दीपिका ने भारत की बढ़त दुगुनी कर दी. पोलैंड ने जवाबी हमले में दो मिनट में दो गोल किये.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुमताज के दूसरे गोल के दम पर पहले हाफ में स्कोर 3-2 था. दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने रक्षात्मक खेल दिखाया. भारत के लिये कुजूर ने शानदार मूव को अंजाम देते हुए गोल किया. स्लाविंस्का ने 27वें मिनट में पोलैंड के लिये गोल दागा, लेकिन दीपिका ने दो मिनट बाद गोल करके भारत को दो गोल की बढ़त दिला दी. एक मिनट बाकी रहते पोलैंड के लिये मोनिका ने गोल किया लेकिन भारत ने अपनी बढत बरकरार रखी.