हार्दिक-नताशा के तलाक की अफवाहों के बीच क्रुणाल पंड्या के पोस्ट ने फैन्स के बीच मचाई खलबली

Hardik Pandya  Natasa Stankovic Divorce Rumors, दोनों की ओर से इस बारे में किसी तरह का कोई कमेंट नहीं आया है. लेकिन हार्दिक के भाई क्रुणाल पंड्या ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसने फैन्स के बीच खलबली मचा दी है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Natasa Stankovic Divorce Rumors with Hardik Pandya viral on internet

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce Rumors: सोशल मीडिया पर हार्दिक पंड्या और नताशा स्तांकोविक की तलाक की अफवाह छाई हुई है. हालांकि दोनों की ओर से इस बारे में किसी तरह का कोई कमेंट नहीं आया है. लेकिन हार्दिक के भाई क्रुणाल पंड्या ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसने फैन्स के बीच खलबली मचा दी है. दरअसल, क्रुणाल ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर हार्दिक पंड्या के बेटे अगस्त्य और अपने बेटे कवीर को गोद में लेकर तस्वीर शेयर की है, क्रुणाल (Krunal Pandya) के इस पोस्ट पर नताशा स्तांकोविक ने भी कमेंट किया है. नताशा के कमेंट को देखकर फैन्स सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर रहे हैं. नताशा ने इस तस्वीर पर दिल की इमोजी शेयर की है. फैन्स नताशा के कमेंट को देखकर कंफ्यूज हो गए हैं. कई लोगों का मानना है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है, वहीं कई लोगों ने माना है कि रिश्ते में दरार आ चुकी है. सोशल मीडिया फैन्स काफी कंफ्यूज नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

वहीं, अफवाहों की माने तो हार्दिक और नताशा के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दरअसल,  कुछ दिन पहले से ही दोनों के अलग होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  नताशा स्टेनकोविक ने अपने सोशल मीडिया पर हार्दिक की तस्वीर हटा दी थी जिसके बाद से यह कयास लगने लगे थे कि दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है. इस सीजन आईपीएल में नताशा उनको सपोर्ट करने भी नहीं पहुंची थी जिसके बाद ऐसे खबरें सोशल मीडिया पर आने लगी. वहीं, 4 मार्च को नताशा का बर्थडे था उस दौरान भी हार्दिक ने सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर नहीं किया था.

ये भी पढ़े-  मैक्सवेल, ग्रीन, दयाल का कटेगा पत्ता! RCB इन 3 खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन

ये भी पढ़े-   KKR vs SRH, IPL 2024 Final : आईपीएल फाइनल में किसका चलेगा सिक्का, किस टीम का पलड़ा है भारी, कौन होगा X Factor, जानें सबकुछ

ये भी पढ़े-  फाइनल मैच बारिश के कारण रद्द हुआ तो कौन सी टीम बनेगी चैंपियन, जानें

नताशा ने अपने  इस्टा पर हार्दिक के साथ केवल एक तस्वीर ही रखी है जिसमें उनके साथ उनका बेटा भी नजर आ रहा है  सोशल मीडिया पर छाई खबरों में ये भी कहा गया है कि हार्दिक को मुआवजे के तौर पर अपनी वाइफ को 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी भी देनी पड़ेगी. हालांकि इन अफवाहों  को लेकर हार्दिक और नताशा ने अभी तक चुप्पी साधी हुई है. 

Advertisement

वहीं, हार्दिक टीम इंडिया के पहले बैच के साथ अमेरिया रवाना नहीं हुए हैं. रिपोर्ट की मानें तो हार्दिक किछ दिन के बाद टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अमेरिया रवाना होंगे. दूसरी ओर इस सीजन आईपीएल में हार्दिक का खराब परफॉर्मेंस रहा. उनकी टीम मुंबई आखिरी पायदान पर रही. हार्दिक का परफ़ॉर्मेंस भी कोई खास नहीं रहा था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
CBI ने केजरीवाल को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट से क्या कहा?