भज्जी ने इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम रोहित को दी यह अहम सलाह, सिराज को लेकर पूर्व ऑफ स्पिनर बोले कि...

World Cup 2023: इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया का मैच रविवार को है, लेकिन चर्चाओं का दौर् अलग-अलग विषयों को लेकर अभी से शुरू हो गया है.

भज्जी ने इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम रोहित को दी  यह अहम सलाह, सिराज को लेकर पूर्व ऑफ स्पिनर बोले कि...

नई दिल्ली:

World Cup 2023 में विजयी रथ पर सवार टीम इंडिया सेमीफाइनल का टिकट हासिल करने के अपने दावे को और पुख्ता करने आगामी रविवार को इंग्लैंडसे लखनऊ के अटल बिहारी  वाजपेयी स्टेडियम में भिड़ने जा रही है. करोड़ों भारतीय इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मैच अभी खासा दूर है, लेकिन पूर्व दिग्गजों के सुझावों का आना शुरू हो गया है. भारतीय टीम के साथ पॉजिटिव यह रहा है कि हर गुजरते मैच के साथ-साथ कुछ न कुछ सकारात्मक उसने हासिल किया है. इसके बावजूद हर मैच कुछ न कुछ अलग की मांग कर रहा है. और यही वजह है कि हरभजन सिंह ने अहम सुझाव दिया है, जिस पर अमल किए जाने की संभावना भी खासी दिख रही है. 

भज्जी का दमदार सुझाव


पूर्व ऑफ स्पिनर ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ एकाना स्टेडियम में तीन स्पिनरों के साथ उतरना एक बुरा विचार नहीं है क्योंकि इंग्लिश बल्लेबाज स्पिनरों के खिलाफ सहज नहीं है. और यह टीम शुरुआती चार में से तीन (श्रीलंका मैच से पहले तक) ही मैच जीत सकी है. उन्होंने कहा कि अगर गेंद शुरुआत में ही टर्न  लेती है, तो मुझे नहीं लगता कि इंग्लिश टीम बेहतर कर पाएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिराज को लेकर बड़ा सुझाव
अब जहां इस मैच से पहले शमी को बाहर बैठाने की बातें हो रही हैं, तो वहीं भज्जी बोले कि इस मैच में मोहम्मद सिराज को इंग्लैंड के खिलाफ आराम दिया जा सकता है, जबकि बाकी टीम वही खेल सकती है, जो न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली थी. उन्होंने कहा कि सिराज ने लगातार मैच खेले हैं, जबकि शमी ने एक मैच खेलते हुए ही पांच विकेट चटकाए हैं. अगर पिच सामान्य हैं और ज्यादा घुमाव की उम्मीद नहीं है, तो मुझे फिर ज्यादा बदलाव की गुंजाइश नहीं दिखती.