Eng Vs PAK: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान 'जम्हाई' लेते दिखे सरफराज अहमद, लोगों ने फिर से किया ट्रोल

England Vs Pakistan 3rd Test: वर्ल्डकप 2019 में भारत के खिलाफ मैच के दौरान उस समय पाकिस्तान के कप्तान रहे सरफराज अहमजद (Sarfaraz Ahmed) 'जम्हाई लेते हुए दिखाई दिए थे

Eng Vs PAK: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान 'जम्हाई' लेते दिखे सरफराज अहमद, लोगों ने फिर से किया ट्रोल

जम्हाई लेते हुए सरफराज अहमद की तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

खास बातें

  • सरफराज अहमद तीसरे टेस्ट में भी नहीं किए गए प्लेइंग XI में शामिल
  • मैच देखने के क्रम में जम्हाई लेते दिखे
  • लोेगों ने सोशल मीडिया पर खूब किया ट्रोेल

England Vs Pakistan 3rd Test: वर्ल्डकप 2019 में भारत के खिलाफ मैच के दौरान उस समय पाकिस्तान के कप्तान रहे सरफराज अहमजद (Sarfaraz Ahmed) 'जम्हाई लेते हुए दिखाई दिए थे, जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी. अब एक बार फिर उनकी 'जम्हाई लेने की आदत ने उनको परेशान किया है. हुआ ये है कि तीसरे टेस्ट में सऱफराज को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला, ऐसे में पूर्व कप्तान मैदान से बाहर बैठकर मैच का मचा लेते हुए दिखाई दिए. मैच देखने के क्रम में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई जिसमें वो मैच देखते हुए 'जम्हाई' ले रहे हैं. इसके बाद सरफराज की 'जम्हाई' लेते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. फैन्स को 2019 वर्ल्डकप की याद ताजा हो गई. गौरतलब है कि 2019 वर्ल्डकप में भारत के खिलाफ मैच के दौरान भी विकेटकीपिंग करते हुए सरफराज 'जम्हाई' लेते हुए नजर आए थे जिसके बाद उनकी इस हरकत से पाकिस्तान बोर्ड काफी निराश हुआ था. वहीं, अब इंग्लैंड में भी उनकी 'जम्हाई' लेने की आदत सभी के सामने आ गई.

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सरफराज को टेस्ट टीम में जगह दी गई लेकिन तीनों टेस्ट में उनको प्लेइंग इलेवन (Pakistan Playing XI) में खेलने का मौका नहीं मिला है. गौरतलब है कि पहले टेस्ट में सऱफराज 12वां खिलाड़ी बने थे और मैदान पर साथी खिलाड़ियों के लिए जूते उठाते हुए दिखाई दिए थे. जिससे पाकिस्तानी फैन्स निराश हुआ और पाकिस्तानी क्रिकेट टीम मैनेजमेंट की काफी आलोचना हुई थी. सरफराज ने अपना आखिरी टेस्ट मैच 2019 जनवरी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था. उसके बाद से अबतक वो पाकिस्तान की टेस्ट इलेवन में नहीं खेल पाए हैं. 

Sarfaraz Ahmed को भले ही टेस्ट मैच खेलने का मौका नहीं मिला है लेकिन उनका चयन इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टी-20 टीम में भी हुई है. टेस्ट सीरीज के बाद पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के खिलाफ 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी. पहला टी-20 मैच 28 अगस्त को खेला जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.