PAK क्रिकेटर इमाम-उल-हक के साथ सरफराज अहमद ने किया ऐसा, यूं गिर पड़े-VIDEO

England Vs Pakistan 3rd Test: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. बारिश के कारण चौथे दिन का खेल पूरा नहीं हो पाया और पाकिस्तान की टीम दूसरी पारी में 2 विकेट पर 100 रन बनाने में कामयाब रही इस समय बाबर आजम (Babar Azam) 4 और कप्तान अजहर अली 29 ( Azhar Ali) रन बनाकर खेल रहे हैं

PAK क्रिकेटर इमाम-उल-हक के साथ सरफराज अहमद ने किया ऐसा, यूं गिर पड़े-VIDEO

इमाम उल हक के साथ मस्ती करते दिखे सरफऱाज अहमद, जमीन पर यूं गिरा दिया Video

खास बातें

  • तीसरे टेस्ट में पाकिस्तान पर हार का खतरा
  • पांचवें दिन हार बचाने के लिए पाकिस्तान को 210 रनों की जरूरत
  • अजहर अली और बाबर आजम पर हार बचाने की जिम्मेदारी

England Vs Pakistan 3rd Test: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. बारिश के कारण चौथे दिन का खेल पूरा नहीं हो पाया और पाकिस्तान की टीम दूसरी पारी में 2 विकेट पर 100 रन बनाने में कामयाब रही इस समय बाबर आजम (Babar Azam) 4 और कप्तान अजहर अली 29 ( Azhar Ali) रन बनाकर खेल रहे हैं. बता दें कि पाकिस्तान की टीम को फॉलोऑन मिला है और अभी भी इंग्लैंड से 210 रन पीछे है. आखिरी दिन इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान बाकी बचे 8 विकेट लेकर मैच को जीतने की हर संभल कोशिश करेगी. पाकिस्तान के बल्लेबाजों के लिए टेस्ट मैच को बचाया अग्नि परीक्षा के समान है. इस टेस्ट मैच में भी पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) नहीं खेल रहे हैं तो वहीं इमाम उल हक (Imam-ul-Haq) को भी मौका नहीं मिला है. 

सोशल मीडिया पर Imam-ul-Haq का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह बेंच पर बैठने के क्रम में गिर पड़ते हैं और साथ में बैठे साथी खिलाड़ी अपनी हंसी नहीं रोक पाते थे. पूर्व कप्तान सरफराज ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर पर रि-ट्वीट किया है. वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि जैसे ही इमाम कुर्सी पर बैठने के लिए जाते हैं वैसे की सऱफराज कुर्सी को हटा देते हैं जिससे इमाम जमीन पर गिर जाते हैं. इमाम के गिरने के बाद सरफऱाज हैरान हो जाते हैं. सरफऱाज का रिएक्शन देखकर आपको अंदाजा हो जाएगा कि वो भी इमाम को इस तरह से गिरता देख हैरान हो गए हैं.

पूर्व कप्तान ने इस वीडियो को देखकर रिएक्शन देते हुए हंसी की इमोजी शेयर की है. वीडियो को 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गौरतलब है कि टेस्ट सीरीज के बाद पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. टी-20 सीरीज के लिए भी पाकिस्तान की टीम में सऱफराज को जगह दी गई है. इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला टी-20 मैच 28 अगस्त को खेला जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.