मैदान में घुस आया शख्स, फिर बेन स्टोक्स से हुई ऐसी बेवकूफी, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक- Video

द हंड्रेड क्रिकेट लीग में (The Hundred Mens Competition 2021) एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. इतना ही नहीं बेन स्टोक्स (Ben Stokes) जैसे खिलाड़ी भी इस वाकये से पूरी तरह से चौंक गए.

मैदान में घुस आया शख्स, फिर बेन स्टोक्स से हुई ऐसी बेवकूफी, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक- Video

मैदान में घुस आया शख्स, फिर बेन स्टोक्स से हुई ऐसी बेवकूफी

खास बातें

  • द हंड्रेड क्रिकेट लीग में बेन स्टोक्स के साथ हो गई गुगली
  • लाइव मैच में घुसा शख्स, फिर स्टोक्स ने किया ऐसा काम
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

द हंड्रेड क्रिकेट लीग में (The Hundred Mens Competition 2021) एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. इतना ही नहीं बेन स्टोक्स (Ben Stokes) जैसे खिलाड़ी भी इस वाकये से पूरी तरह से चौंक गए. दरअसल ट्रेंट रॉकेट्स और नॉर्दन सुपरचार्जर्स के बीच मैच के दौरान दर्शक दीर्घा से एक शख्स लाइव मैच के दौरान मैदान पर घुस आया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि द हंड्रेड में बेन स्टोक्स नॉर्दन सुपरचार्जर्स (Northern Superchargers) की ओर से टूर्नामेंट में कप्तानी कर रहे हैं.

क्रुणाल पंड्या कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए, दूसरा टी20 मैच स्थगित हुआ, कल बुधवार को खेल जाएगा

ऐसे में ट्रेंट रॉकेट्स की बल्लेबाजी के दौरान अचानक से एक शख्स मैदान के अंदर आ गया और इसी बीच स्ट्राइक पर बल्लेबाजी कर रहे बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने तेजी से सिंगल ले लिया. इसके बाद जब स्टोक्स ने देखा कि गेंदबाजी के दौरान शख्स ने मैदान के अंदर आकर सभी का ध्यान भटकाया है तो उन्होंने अंपायर से गेंद को डेड बॉल कराने की अपील की. जिसके बाद अंपायर ने स्टोक्स की बात को मानकर गेंद को निरस्त करार दे दिया. 


WI vs AUS: मिशेल स्टार्क की गेंद ने करतब दिखाकर बल्लेबाज को किया बोल्ड, स्टंप की हो गई ऐसी हालत- Video

इसके बाद जो हुआ उसने स्टोक्स का फैन्स के बीच किरकिरी करा दिया. हुआ ये कि इस घटना के अगली ही गेंद जो आदिल राशिद ने की थी, उस गेंद पर हेल्स ने एक कमाल का छक्का जमाया दिया. दरअसल हेल्स ने लॉग ऑन की तरफ शॉट मारा जहां स्टोक्स बाउंड्री लाइन पर तैनात थे. ऐसा लगा कि कैच स्टोक्स आसानी के साथ ले लेंगे. लेकिन किस्मत ने बेन स्टोक्स का साथ नहीं दिया और आसान सा कैच उनके हाथ में आकर फिसल गई और बाउंड्री के पार चली गई.

कैच नहीं कर पाने से इंग्लैंड का यह दिग्गज काफी निराश भी नजर आया. यदि इस समय हेल्स का कैच स्टोक्स कर लेते तो शायद मैच का पासा पलट सकता था. मैच में एलेक्स हेल्स ने शानदार बल्लेबाजी की और 34 गेंद पर 40 रन बनाकर नाबाद रहे और अपनी टीम को 2 विकेट से शानदार जीत दिला दी.  ट्रेंट रॉकेट्स (Trent Rockets) की टीम यह मैच 2 विकेट से जीतने में सफल रही. बता दें कि टूर्नामेंट का यह सांतवां मैच था जिसमें यह फूल ड्रामा देखने को मिला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com