Asia Cup 2022: कुछ इस अनूठे अंदाज में खिताबी जीत का जश्न मनाएगी श्रीलंका टीम

Asia Cup 2022: श्रीलंका ने रविवार को ही खिताबी मुकाबले में पाकिस्तान को 23 रन से हराकर एशिया कप का खिताब तब जीता, जब कोई भी उसे प्रबल दावेदार नहीं मान रहा था, लेकिन दसुन शनाका की कप्तानी में श्रीलंका ने अपने आखिरी कुछ मुकाबलों में अपने खेल का स्तर ऊंचा करते हुए सभी को चौंका दिया.

Asia Cup 2022: कुछ इस अनूठे अंदाज में खिताबी जीत का जश्न मनाएगी श्रीलंका टीम

श्रीलंका टीम ने एशिया कप जीतकर क्रिकेट पंडितों को हैरान कर दिया है

खास बातें

  • रविवार को श्रीलंका बना था एशिया चैंपियन
  • पाकिस्तान को फाइनल में दी थी 23 रन से मात
  • छठी बार एशिया चैंपियन बना श्रीलंका
कोलंबो:

एशिया कप की चैम्पियन बनीं श्रीलंका की क्रिकेट टीम के सदस्य डबल डेकर बस में यात्रा कर प्रशंसकों के बीच इस जीत का जश्न मनाएंगे. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. टूर्नामेंट में खराब शुरुआत के बाद श्रीलंका ने शानदार वापसी की और फाइनल में पाकिस्तान को 23 रन से हराकर छठी बार यह खिताब जीता. टीम ने इस जीत से आर्थिक संकट से जूझ रहे देश के लोगों को खुशी का मौका प्रदान किया.

SPECIAL STORIES:

टी20 वर्ल्डकप के लिए भारतीय टीम की घोषणा, इन दो गेंदबाजों को लगा झटका, विश्वकप कप से हार


बीसीसीआई ने किया टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान, नजर दौड़ा लें

ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी हुई टीम की घोषणा, शमी और दीपक चाहर को लेकर चर्चा शुरू

अधिकारियों ने यहां बताया कि दासुन शनाका की अगुवाई वाली टीम मंगलवार सुबह पांच बजे पहुंचेगी और उनका स्वागत श्रीलंका क्रिकेट और खेल मंत्रालय के अधिकारी यहां भंडारनायके अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर करेंगे. उन्होंने बताया कि टीम सुबह 6.30 बजे विजय परेड में भाग लेगी और कोलंबो से काटुनायके तक डबल डेकर बस यात्रा करेगी और प्रशंसकों से बातचीत करेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रीलंका ने रविवार को ही खिताबी मुकाबले में पाकिस्तान को 23 रन से हराकर एशिया कप का खिताब तब जीता, जब कोई भी उसे प्रबल दावेदार नहीं मान रहा था, लेकिन दसुन शनाका की कप्तानी में श्रीलंका ने अपने आखिरी कुछ मुकाबलों में अपने खेल का स्तर ऊंचा करते हुए सभी को चौंका दिया. यह कुल मिलाकर श्रीलंका ने छठी बार एशिया कप जीता. वैसे हैरानी की बात यह है  श्रीलंका ने अभी तक टी20 विश्व तक के लिए क्वालीफायी नहीं किया है. और इस एशिया चैंपियन को आखिरी 12 टीमों का हिस्सा बनने के लिए क्वालीफाइंग मुकाबले खेलने होंगे.