Asia Cup 2018: वसीम अकरम ने शोएब मलिक की भारत के इस दिग्‍गज खिलाड़ी से की तुलना...

Asia Cup 2018: वसीम अकरम ने शोएब मलिक की भारत के इस दिग्‍गज खिलाड़ी से की तुलना...

प्रैक्टिस सेशन के दौरान शोएब मलिक, टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी से मिलने पहुंचे थे (फाइल फोटो)

खास बातें

  • मलिक की अफगानिस्‍तान के खिलाफ मैच विजेता पारी को सराहा
  • अकरम बोले, मलिक ने धोनी के अंदाज में मैच को फिनिश किया
  • मैच में मलिक ने नाबाद 51 रन बनाकर पाकिस्‍तान को जिताया था

अनुभवी बल्‍लेबाज शोएब मलिक ने एक बार फिर पाकिस्‍तान के लिए शानदार पारी खेली. शोएब के 78 रन और चौथे विकेट के लिए कप्‍तान सरफराज अहमद के साथ उनकी 107 रन की साझेदारी की बदौलत पाकिस्‍तान की टीम भारत के खिलाफ एशिया कप 2018 के सुपर 4 मुकाबले में 50 ओवर में 237 रन तक पहुंचने में सफल रही. गौरतलब है कि मलिक ने अपनी शानदार बल्‍लेबाजी से इससे पहले अफगानिस्‍तान के खिलाफ सुपर 4 मैच में पाकिस्‍तान को जीत दिलाई थी. ऐसे समय जब अफगानिस्‍तान के खिलाफ मैच में पाकिस्‍तान के विकेट आखिरी ओवरो में लगातार गिर रहे थे, मलिक ने इस मुकाबले में नाबाद 51 रन की पारी खेलते हुए पाकिस्‍तान को जीत तक पहुंचाया था.

Asia Cup 2018: इस वजह से रवींद्र जडेजा करीब डेढ़ साल पहले हुए थे टीम से बाहर

 पाकिस्‍तानी दिग्‍गज वसीम अकरम ने अफगानिस्‍तान के खिलाफ मलिक की इस पारी की जमकर सराहना करते हुए उनकी तुलना भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी से की थी. अकरम ने एक ट्वीट में लिखा था, 'अनुभव का कोई विकल्‍प नहीं होता. शोएब मलिक ने शानदार प्रदर्शन करने वाली अफगानिस्‍तान की टीम के सामने एक बार फिर इस बात को साबित किया. उन्‍होंने महेंद्र सिंह धोनी के अंदाज में मैच को खत्‍म किया. जब मलिक विपक्षी गेंदबाजों का सामना कर रहे थे तो उनके चेहरे पर किसी भी तरह के भाव नहीं थे. इस कारण गेंदबाज को समझ नहीं आ रहा था कि उन्‍हें क्‍या करना है. बेहतरीन पारी शोएब मलिक. '


वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली अफगानिस्‍तान के खिलाफ इस मैच में पाकिस्‍तान के सामने 258 रन का लक्ष्‍य था. पाकिस्‍तान की खराब शुरुआत हुई और फखर जमां पहले ही ओवर में आउट हो गई. दूसरे विकेट के लिए इमाम उल हक और बाबर आजम के बीच 154 रन की साझेदारी के बाद पाकिस्‍तान की पारी एक बार फिर पटरी से उतरती हुई नजर आई. आखिर के ओवरो में उसके विकेट लगातार गिर रहे थे लेकिन मलिक ने निचले क्रम के बल्‍लेबाजों के साथ मिलकर टीम को जीत तक पहुंचा दिया. इस मैच को पाकिस्‍तान टीम ने तीन विकेट से जीता था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com