अहमद शहजाद की चाहत, बायोपिक में हॉलीवुड का यह एक्टर निभाएं उनका किरदार, जवाब सुनते ही जोर से हंसने लगा एंकर - Video

पाकिस्तान के क्रिकेटर अहमद शहजाद (Ahmed Shahzad) चाहते हैं कि अगर उनके ऊपर बायोपिक बने तो बॉलीवुड नहीं बल्कि हॉलीवुड के एक्टर ब्रैड पिट (Brad Pitt) उनका किरदार निभाएं

अहमद शहजाद की चाहत, बायोपिक में हॉलीवुड का यह एक्टर निभाएं उनका किरदार, जवाब सुनते ही जोर से हंसने लगा एंकर - Video

बायोपिक में बॉलीबुड का नहीं हॉलीवुड का यह एक्टर निभाएं उनका किरदार, जवाब सुनते ही जोर से हंसने लगता है एंकर - Video

खास बातें

  • अपनी बायोपिक पर ब्रैड पीट को चाहते हैं अहमद शहजाद
  • पाकिस्तान की टीम से 3 साल से बाह हैं शहजाद
  • वकार यूनिस के कारण तबाह हुआ अहमद शहजाद का करियर

पाकिस्तान के क्रिकेटर अहमद शहजाद (Ahmed Shahzad) चाहते हैं कि अगर उनके ऊपर बायोपिक बने तो बॉलीवुड नहीं बल्कि हॉलीवुड के एक्टर ब्रैड पिट (Brad Pitt) उनका किरदार निभाएं. पाकिस्तानी क्रिकेटर ने पाकिस्तानी चैनल जीयो न्यूज के साथ इंटरव्यू में  अहमद शहजाद ने अपनी यह ख्वाहिश जाहिर की है. दरअसल इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि अगर आपकी जिन्दगी पर बायोपिक बने तो कौन सा अभिनेता आपका किरदार निभाए. इसपर पाकिस्तानी क्रिकेटर ने सीधे तौर पर ब्रैड पीट का नाम लिया, यह जवाब सुनते ही एंकर जोर से हंसने लगा जाता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स जमकर अहमद शहजाद को लेकर व्यंग कर रहे हैं और मीम्स शेयर कर इसपर रिएक्ट कर रहे हैं. 

बता दें कि अहमद शहजाद (Ahmed Shahzad)  का करियर अब पूरी तरह से लगभग खत्म हो गया है. उन्होंने पिछले दिनों एक सनसनीखेज खुलासा करके बताया था कि वकार यूनिस के कारण ही उनका करियर खत्म हुआ. उन्होंने एक बयान में कहा कि यूनिस ने पाकिस्तानी बोर्ड के सामने उनके बारे में नकारात्मक बातें पेश की थी जिसके कारण उनके करियर को बड़ा झटका लगा.

अपने करियर में अहमद शहजाद ने 13 टेस्ट, 81 वनडे और 59 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. टेस्ट में शहजाद ने 982 रन, वनडे में 2605 रन और टी-20इंटरनेशनल में 1471 रन बनाने में सफल रहे. शहजाद ने अपना आखिरी मैच पाकिस्तान के लिए अक्टूबर 2019 में श्रीलंका के खिलाफ टी-20 मैच खेला था. लगभग 3 साल से शहजाद पाकिस्तान टीम से बाहर चल रहे हैं. 


बता दें कि अपने करियर के शुरूआती दिनों में शहजाद पाकिस्तान के सबसे पॉपुलर क्रिकेटर बन गए थे, यही नहीं पाकिस्तान क्रिकेट मे उन्हें उनकी स्टाइल की वजह से दूसरा 'कोहली' भी कहा जाने लगा था लेकिन लगातार फॉर्म  से बाहर रहने के कारण शहजाद को पाकिस्तान की टीम से बाहर कर दिया गया था. 

* Steve Smith का ऐतिहासिक कमाल, एक साथ 10 महान दिग्गज बल्लेबाजों के रिकॉर्ड को तोड़कर रच दिया इतिहास 

अगले कुछ महीनों में भारतीय टीम का बेहद व्यस्त कार्यक्रम, जिम्बाब्वे दौरे पर तीन एकदिवसीय मैच-रिपोर्ट

टीम इंडिया में 7 अलग-अलग कप्तान क्यों? अब BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दिया जवाब  

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com