'लेकिन मैं उनको बस सुनता ही रहा,'तेंदुलकर का इंटरव्यू लेते वक्त डिविलियर्स का रहा ऐसा रिएक्शन

Sachin Tendulkar AB de Villiers:  एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) इन दिनों भारत में हैं. भारत में एबी ने क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से मुलाकात की है जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

'लेकिन मैं उनको बस सुनता ही रहा,'तेंदुलकर का इंटरव्यू लेते वक्त डिविलियर्स का रहा ऐसा रिएक्शन

सचिन और एबी डिविलियर्स एक साथ

Sachin Tendulkar AB de Villiers: एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) इन दिनों भारत में हैं. भारत में एबी ने क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से मुलाकात की है जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. दरअसल, एबी ने तेंदुलकर का इंटरव्यू लिया जिसकी ही तस्वीर डिविलियर्स ने शेयर किया है. जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. सचिन के साथ तस्वीर शेयर कर एबी ने जो कैप्शन लिखा है वह फैन्स का दिल छू रहा है. दरअसल, सचिन से मिलकर एबी गदगद हैं और अपनी दिल की बात शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'इस शख्स के साथ बिताए कुछ पल समाप्त हुए. मैंने सोचा मैं उनका इंटरव्यू करने जा रहा हूं, लेकिन मैं बस सुनता ही रहा. क्या शानदार अनुभव रहा. समय देने के लिए धन्यवाद मास्टर ब्लास्टर'.

वहीं एबी के पोस्ट के बाद सचिन ने भी अपने इंस्टा पर तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, ' डिविलियर्स के साथ इंटरव्यू शानदार रहा. उनके साथ मैदान पर बिताए इतने यादगार पलों के बारे में बात करके बहुत ही खुशी हो रही है.'

फैन्स सचिन और एबी को एक साथ देखकर काफी गदगद हैं. वहीं, भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने कमेंट करते हुए दोनों को लेकर एक खास बात लिखी. दोनों को GOAT कहकर रैना ने संबोधित किया है. 


बता दें कि इस बार  आईपीएल में उम्मीद की जा रही है कि एबी आरसीबी टीम के मेंटॉर के तौर पर टीम के साथ जुड़ेंगे. पिछले आईपीएल में कोहली की कप्तानी छोड़ने के बाद फाफ डु प्लेसिस टीम के नए कप्तान बने थे. आईपीएल के इतिहास में आरसीबी एक बार भी खिताब जीतने में सफल नहीं रहा है. 

ये भी पढ़े-

T20 World Cup: इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हुए कप्तान रोहित शर्मा

T20 World Cup: ऐसा रहा भारत का सेमीफाइनल तक का सफर, संक्षेप में जानिए 5 मैचों की कहानी

T20 World Cup: 'लोअर ऑर्डर से टीम को काफी उम्मीदें', जानिए सूर्यकुमार के बैटिंग का राज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com