क्या पोस्टपोन होगी UGC NET की परीक्षा? 2 मई को होने वाले हैं पेपर

अभी UGC NET परीक्षा स्थगित होगी या नहीं, इस बारे में कोई निर्णय लिया गया है. यदि परीक्षा का आयोजन तय शेड्यूल के अनुसार होता है तो आपको बता दें, परीक्षा के एडमिट कार्ड कभी भी जारी हो सकते हैं.

क्या पोस्टपोन होगी UGC NET की परीक्षा? 2 मई को होने वाले हैं पेपर

नई दिल्ली:

NEET PG 2021 और JEE Mains अप्रैल सत्र 2021 परीक्षाओं के स्थगित होने के बाद, क्या देश में कोविड -19 मामलों की बढ़ती संख्या के बीच, UGC NET (दिसंबर 2020 परीक्षा) निर्धारित करना संभव होगा? बता दें, इस परीक्षा का आयोजन 2 मई से होना है.

NEET PG और JEE मुख्य परीक्षा के स्थगित होने के बाद से अधिक से अधिक छात्र अब UGC NET परीक्षा स्थगित करने की मांग कर रहे हैं.

अभी UGC NET परीक्षा  स्थगित होगी या नहीं, इस बारे में कोई निर्णय लिया गया है. यदि परीक्षा का आयोजन तय शेड्यूल के अनुसार होता है तो आपको बता दें, परीक्षा के एडमिट कार्ड कभी भी जारी हो सकते हैं.

उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ugcnet.nta.nic.in से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. यदि उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में असमर्थ है, तो वह 09.30am से 5.30 बजे के बीच NTA की हेल्प लाइन पर संपर्क कर सकते हैं या ugcnet@nta.ac.in पर NTA को मेल कर सकते हैं.


 परीक्षा केवल कंप्यूटर आधारित टेस्ट (CBT) मोड में आयोजित की जाएगी. "परीक्षा में दो पेपर शामिल होंगे. दोनों पेपर में ऑब्जेक्टिव टाइप, बहुविकल्पीय प्रश्न होंगे. पेपर के बीच कोई ब्रेक नहीं होगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com