उत्तर प्रदेश में पहली से 5वीं कक्षा के लिए खुले स्कूल, छात्रों का गुब्बारों और फूलों से किया गया स्वागत

उत्तर प्रदेश में आज से पहली से 5वीं कक्षा के छात्रों के लिए स्कूल फिर से खुल गए हैं.

उत्तर प्रदेश में पहली से 5वीं कक्षा के लिए खुले स्कूल, छात्रों का गुब्बारों और फूलों से किया गया स्वागत

उत्तर प्रदेश में पहली से 5वीं कक्षा के लिए खुले स्कूल.

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में आज से पहली से 5वीं कक्षा के छात्रों के लिए स्कूल फिर से खुल गए हैं. इस मौके पर यूपी के निजी और सरकारी प्राथमिक विद्यालयों ने कक्षा 1 से 5 के छात्रों का गुब्बारों और फूलों के साथ स्वागत करते हुए उन्हें बधाई दी. गोरखपुर में रावत पाठशाला ने आरती और टीका के साथ छात्रों का स्वागत किया.

विद्यालय के प्रधानाचार्य ने कहा, "डेस्क और बेंचों को सैनिटाइज किया गया है. छात्रों को मास्क पहनने और हाथ धोने के लिए कहा गया है. हम राज्य सरकार के दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए तैयार हैं."

हालांकि, कुछ छात्रों को फेस मास्क के बिना भी देखा गया. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, उन्होंने कहा कि फेस मास्क को भी स्कूल की वर्दी का हिस्सा बनाया गया था और ऐसे छात्रों के माता-पिता से कहा जाएगा कि वे अपने बच्चों को बिना मास्क के न भेजें. 


स्कूल की एक शिक्षिका संगीता सिंह ने कहा, "हम छात्रों को स्कूल में वापस पाकर बहुत खुश हैं. हम सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं और 100 डे मोड के माध्यम से खोए हुए समय के नुकसान की भरपाई करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


छात्रों ने अपने दोस्तों और शिक्षकों से मिलने पर खुशी व्यक्त की. एक छात्र ने कहा, "मैं स्कूल में वापस आकर बहुत खुश हूं. मैंने अपने दोस्तों को लंबे समय से नहीं देखा था. मैं अपने शिक्षकों को भी देखकर बहुत खुश हूं."