UPSC Engineering Services Exam: 8 मार्च से शुरू होंगे इंटरव्यू, पढ़ें डिटेल्स

UPSC इंजीनियरिंग सर्विस परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया गया है. यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने बताया है कि इंटरव्यू 8 मार्च से शुरू होंगे. यहां पढ़ें डिटेल्स.

UPSC Engineering Services Exam: 8 मार्च से शुरू होंगे  इंटरव्यू, पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली:

UPSC इंजीनियरिंग सर्विस परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया गया है. यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने बताया है कि इंटरव्यू 8 मार्च से शुरू होंगे. उम्मीदवारों के लिए शेड्यूल आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर जारी की गई है.

मुख्य लिखित परीक्षा के अंक आधार थे जिस पर उम्मीदवारों को इंटरव्यू दौर के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था. UPSC भर्ती परीक्षा को 2020 में घोषित 495 भर्ती को भरने के लिए किया जा रहा है.

भर्ती सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार इंजीनियरिंग में विभिन्न ग्रुप A और ग्रुप B सेवाओं में रिक्त पदों को भरने के लिए है.

आयोग ने कहा कि जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा पास नहीं की है, वे अंतिम परिणाम घोषित होने के बाद जारी होने पर अपनी मार्कशीट की जांच कर सकते हैं.


यूपीएससी ने कहा, '' मार्कशीट की प्रिंटेड / हार्ड कॉपी यूपीएससी द्वारा जारी किए गए विशिष्ट अनुरोध के आधार पर उम्मीदवारों को जारी की जाएंगी, '' यूपीएससी ने कहा- वेबसाइट पर अंकों के प्रदर्शन के तीस दिनों के भीतर अनुरोध करना चाहिए, जिसके बाद इस तरह के अनुरोधों पर विचार नहीं किया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com