दिल्ली यूनिवर्सिटी में आवेदन का आज है अंतिम दिन, मई-जून में होगी परीक्षा

Delhi University: दिल्ली यूनिवर्सिटी (Delhi University) के अंडरग्रेजुएट (Undergraduate), पोस्ट ग्रेजुएट (Post Graduate) और प्रोफेशनल कोर्सों (Professional Courses) में आवेदन  का आज अंतिम दिन है. छात्र शाम 5.30 बजे तक आवेदन कर सकते हैं.

दिल्ली यूनिवर्सिटी में आवेदन का आज है अंतिम दिन, मई-जून में होगी परीक्षा

दिल्ली यूनिवर्सिटी के विभिन्न कोर्सों में आवेदन का आज है अंतिम दिन

नई दिल्ली:

Delhi University: दिल्ली यूनिवर्सिटी (Delhi University) के अंडरग्रेजुएट (Undergraduate), पोस्ट ग्रेजुएट (Post Graduate) और प्रोफेशनल कोर्सों (Professional Courses) में आवेदन  का आज अंतिम दिन है. जो छात्र दिल्ली यूनिवर्सिटी के विभिन्न कोर्सों में एडमिशन पाने के लिए मई-जून की परीक्षा (May-June examination) में बैठना चाहते हैं उन्हें इसके लिए पहले आवेदन करना होगा. आवेदन के लिए छात्र इस पोर्टल slc.uod.ac.in पर जाएं. छात्र शाम 5.30 बजे तक इस पोर्टल के माध्यम से आवेदन कर सकेंगे.

ये भी पढ़ें ः दिल्ली यूनिवर्सिटी अपनी 100वीं वर्षगांठ पर स्मारक डाक टिकट जारी करेगा

DSEU ने लॉन्च किया ट्रांस वुमन के लिए सॉफ्टवेयर प्रोग्रामिंग में आवासीय कोर्स, 6 महीने की होगी ट्रेनिंग

पैसे लेकर स्कूल बोर्ड से लेकर यूनिवर्सिटी तक की डिग्री बेचता था, दिल्ली पुलिस ने रैकेट का किया भंडाफोड़

बता दें कि आवेदन प्रक्रिया 2 मई 2022 को बंद होने वाली थी, लेकिन इसे बढ़ा दिया गया. छात्रों को संबंधित संकाय, विभाग या कॉलेज द्वारा प्रदान किए गए लिंक पर ऑनलाइन शुल्क का भुगतान भी करना होगा. 

दिल्ली यूनिवर्सिटी के अनुसार, "अकादमिक वर्ष 2021-22 के लिए गैर-सीबीसीएस और सेमेस्टर II/IV/VI/वार्षिक मोड I/l1/I1I स्कीम के ग्रेजुएट/प्रोफेशनल पाठ्यक्रमों के सभी संबंधित छात्रों को एतद्द्वारा सूचित किया जाता है कि अंतिम तिथि मई/जून, 2022 में आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए परीक्षा फॉर्म जमा करने की अवधि 03.05.2022 (मंगलवार) शाम 5:30 बजे तक बढ़ा दी गई है."

परीक्षा फॉर्म भरने के बाद, छात्रों को आगे के संचार के लिए भरे हुए फॉर्म का प्रिंटआउट अपने पास रखना होगा. प्रवेश पत्र विश्वविद्यालय द्वारा उनके संबंधित संकाय, विभाग या कॉलेज द्वारा परीक्षा फॉर्म की पुष्टि के बाद जारी किया जाएगा. विश्वविद्यालय ने कहा, "संकाय/विभाग/कॉलेज द्वारा परीक्षा फॉर्म के सॉफ्टवेयर तक पहुंचने का विवरण प्रत्येक संकाय/विभाग/कॉलेज को अलग से उपलब्ध कराया जाएगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com