POLYCET 2021: जारी हुई आवेदन की तारीख, जानें- कब होगा परीक्षा का आयोजन

स्टेट बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन एंड ट्रेनिंग (SBTET) ने जानकारी देते हुए बताया, तेलंगाना स्टेट पॉलिटेक्निक कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (TS POLYCET) 2021 के लिए आवेदन 24 मई से शुरू होगा.

POLYCET 2021: जारी हुई आवेदन की तारीख, जानें- कब होगा परीक्षा का आयोजन

नई दिल्ली:

स्टेट बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन एंड ट्रेनिंग (SBTET) ने  जानकारी देते हुए बताया, तेलंगाना स्टेट पॉलिटेक्निक कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (TS POLYCET) 2021 के लिए आवेदन 24 मई से शुरू होगा.

बता दें, पहले ये परीक्षा 1 जून के लिए निर्धारित की गई थी, लेकिन COVID-19 की स्थिति को देखते हुए इसे स्थगित करना पड़ा.  वहीं अधिकारियों ने आवेदन फॉर्म को भी टाल दिया था. इससे पहले, आवेदन प्रक्रिया 1 मई से शुरू होने वाली थी.

छात्र बिना लेट फीस के 11 जून तक परीक्षा के लिए आवेदन कर सकते हैं.  लेट फीस के साथ छात्र 15 जून तक फॉर्म जमा कर सकते हैं. परीक्षा की तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी. एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि TS POLYCET 2021 का परिणाम परीक्षा के 10 दिनों के बाद घोषित किया जाएगा.

TS POLYCET का आयोजन SBTET से संबद्ध पॉलिटेक्निक संस्थानों में इंजीनियरिंग और गैर-इंजीनियरिंग, टेक्निकल कोर्सेज में डिप्लोमा में प्रवेश के लिए किया जाता है.

प्रोफेसर जयशंकर तेलंगाना राज्य कृषि विश्वविद्यालय (पीजेटीएसएयू) में कृषि डिप्लोमा पाठ्यक्रमों में प्रवेश पाने वाले छात्रों और पीवी नरसिम्हा राव तेलंगाना पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय (पीवीएनआरटीवीयू) में पेश किए जाने वाले पशुपालन और मत्स्य पालन में डिप्लोमा को भी परीक्षा में उपस्थित होना आवश्यक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com