JNU ने फाइनल ईयर PhD स्कोलर्स के लिए खोले कैंपस, कैंटीन और लाइब्रेरी खोलने की भी मिली अनुमति

हॉस्टल में रहने वाले PhD स्कोलर को 22 फरवरी से लौटने की अनुमति होगी. विश्वविद्यालय ने तत्काल प्रभाव से पुस्तकालय और कैंटीन को फिर से खोलने की अनुमति दी है.

JNU ने फाइनल ईयर PhD स्कोलर्स के लिए खोले कैंपस, कैंटीन और लाइब्रेरी खोलने की भी मिली अनुमति

नई दिल्ली:

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) ने साल के PhD छात्रों को कैंपस में लौटने की अनुमति दी है.  जबकि "9B छात्र" (डे- स्कोलर), जिन्हें 30 जून को या उससे पहले अपना रिसर्च लेटर जमा करना है, उन्हें सोमवार से कैंपस में प्रवेश करने की अनुमति है.

हॉस्टल में रहने वाले PhD स्कोलर को 22 फरवरी से लौटने की अनुमति होगी. विश्वविद्यालय ने तत्काल प्रभाव से पुस्तकालय और  कैंटीन को फिर से खोलने की अनुमति दी है.

यह कहा गया है कि सरस्वती पुरम के परिसर के B और C गेट केंद्रीय विद्यालय के छात्रों और उनके माता-पिता के लिए स्कूल के उद्घाटन और समापन के समय भी खोले जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले, JNU ने चौथे सेमेस्टर M.Phil और M.Tech के छात्रों को अपने विज्ञान स्कूल और विशेष केंद्र के साथ-साथ फाइनल सेमेस्टर MBA के छात्रों, दोनों दिन के विद्वानों और हॉस्टल के निवासियों को फिर से खोलने के सातवें चरण में कैंपस में लौटने की अनुमति दी थी. विश्वविद्यालय के B R अंबेडकर केंद्रीय पुस्तकालय ने भी आंशिक रूप से सेवाएं फिर से शुरू कर दी है.