Jamia Millia Islamia: कॉमर्स और मैनेजमेंट स्टडीज के लिए शुरू हुआ दो हफ्ते का ऑनलाइन रिफ्रेश कोर्स, यहां पढ़ें डिटेल्स

जामिया में कॉमर्स और मैनेजमेंट 4 फरवरी तक चलेगा. जामिया के मुताबिक, देश और विदेश के शैक्षिक संस्थानों, MNC और रिसर्च इंस्टीट्यूट के विशेषज्ञ वक्ता उभरते हुए अवधारणाओं, नवीन तकनीकी समाधानों और संवेदनशील मुद्दों और स्थानीय स्तर पर चुनौतियों से निपटने के लिए युवा फैकल्टी मेंबर्स को ट्रेनिंग देंगे.

Jamia Millia Islamia: कॉमर्स और मैनेजमेंट स्टडीज के लिए शुरू हुआ दो हफ्ते का ऑनलाइन रिफ्रेश कोर्स, यहां पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली:

जामिया मिलिया इस्लामिया ने शिक्षकों के लिए कॉमर्स और मैनेजमेंट स्टडीज में दो सप्ताह का ऑनलाइन रिफ्रेशर कोर्स शुरू किया है. इस कोर्स में देश भर के विभिन्न विश्वविद्यालयों और कॉलेजों के 80 से अधिक फैकल्टी मेंबर भाग लेंगे.

जामिया की वाइस चांसलर, नजमा अख्तर ने अपने आभासी उद्घाटन भाषण में कॉमर्स और मैनेजमेंट स्टडीज में ICT पर रिफ्रेशर कोर्स के महत्व और इसके विषय पर प्रकाश डाला.

उन्होंने वर्तमान परिदृश्य में  ICT के महत्व, दैनिक जीवन में कृत्रिम बुद्धिमत्ता के उपयोग, समय प्रबंधन के महत्व और कॉमर्स और मैनेजमेंट स्टडीज में अन्य उभरते मुद्दों पर भी जोर दिया.

आपको बता दें,कॉमर्स और मैनेजमेंट 4 फरवरी तक चलेगा.  जामिया के मुताबिक, देश और विदेश के शैक्षिक संस्थानों, MNC और रिसर्च इंस्टीट्यूट के विशेषज्ञ वक्ता उभरते हुए अवधारणाओं, नवीन तकनीकी समाधानों और संवेदनशील मुद्दों और स्थानीय स्तर पर चुनौतियों से निपटने के लिए युवा फैकल्टी मेंबर्स को ट्रेनिंग देंगे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com