IP University में बीटेक प्रोग्राम की centralised online counselling प्रक्रिया भाग लेने के लिए 16 से पहले करें आवेदन

IP University: इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित सेंट्रलाइज्ड ऑनलाइन काउंसलिंग प्रक्रिया में भाग लेने के लिए उम्मीदवार 16 अगस्त 2022 तक आवेदन कर सकते हैं.

IP University में बीटेक प्रोग्राम की centralised online counselling प्रक्रिया भाग लेने के लिए 16 से पहले करें आवेदन

IP University: आवेदन करने की अंतिम तारीख 16 अगस्त 2022 से पहले सभी आवेदकों को एप्लीकेशन फॉर्म भरकर जमा करना होगा, लास्ट डेट के बाद किसी के भी आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे.

IP University: इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी ने बीटेक और बीटेक लेटरल एंट्री टू प्रोग्राम की सेंट्रलाइज्ड ऑनलाइन काउंसलिंग (centralised online counselling) प्रक्रिया में भाग लेने के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किया है. इच्छुक उम्मीदवार इस काउंसलिंग प्रक्रिया में भाग लेने के लिए ऑफिशियल  वेबसाइट https://ipu.admissions.nic.in और https://ipu.ac.in पर जाकर ऑनलाइन मोड में एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं. ध्यान रहे कि आवेदन करने की अंतिम तारीख 16 अगस्त 2022 से पहले सभी आवेदकों को एप्लीकेशन फॉर्म भरकर जमा करना होगा, लास्ट डेट के बाद किसी के भी आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे. 

Personality Development Tips: जीवन में बनना चाहते हैं Successful तो इन आदतों को अपनाना है जरुरी

इन दोनों प्रोग्राम की डिटेल में इनफार्मेशन और काउंसलिंग शेड्यूल यूनिवर्सिटी के दोनों ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध है. इन दोनों प्रोग्राम के लिए योग्य उम्मीदवार निर्धारित आवेदन शुल्क का भुगतान करके काउंसलिंग प्रक्रिया में भाग ले सकेंगे. आवेदकों को 1000 रुपये का काउंसलिंग पार्टिसिपेशन शुल्क के रूप में भुगतान ऑनलाइन मोड में करना होगा. 

IAS Success Story: 4 महीने पढाई करके पहले एटेम्पट में क्रैक कर दिया UPSC, मार्कशीट देख हैरान हो गए Aspirants

बीटेक के ऐसे आवेदक जिन्होंने 1200 रुपये का आवेदन शुल्क के रूप में भुगतान नहीं किया है वे भी काउंसलिंग पार्टिसिपेशन शुल्क के साथ इसे भी 16 अगस्त तक जमा करा सकते हैं. इन दोनों प्रोग्राम के लिए च्वॉइस फिलिंग का विकल्प 11 अगस्त से लेकर 22 अगस्त 2022 तक उपलब्ध रहेगा.

Upsc IAS Success Story: हिंदी मीडियम से पढाई और पिता के साथ की खेती, फिर भी Ravi Kumar Sihag ने 3 बार क्रैक किया CSE

डिटेल में जानकारी पाने के लिए या अपडेट रहने के लिए समय समय पर ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करते रहने की सलाह दी जाती है.

CWG 2022: पीवी सिंधु बादशाहत बरकरा, बर्मिंघम में जीता गोल्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com