ICSI CS June 2021 Exam: सीएस फाउंडेशन, एग्जीक्यूटिव और प्रोफेशनल परीक्षाएं स्थगित, जानिए डिटेल

ICSI CS June 2021 Exam: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) ने फाउंडेशन और प्रोफेशनल परीक्षा सहित जून की सभी कंपनी सेक्रेटरी (CS) की परीक्षाएं स्थगित कर दी हैं.

ICSI CS June 2021 Exam:  सीएस फाउंडेशन, एग्जीक्यूटिव और प्रोफेशनल परीक्षाएं स्थगित, जानिए डिटेल

ICSI CS June 2021 Exam: सीएस फाउंडेशन, एग्जीक्यूटिव परीक्षाएं स्थगित.

नई दिल्ली:

ICSI CS June 2021 Exam: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) ने फाउंडेशन और प्रोफेशनल परीक्षा सहित जून की सभी कंपनी सेक्रेटरी (CS) की परीक्षाएं स्थगित कर दी हैं. ICSI ने कंपनी सेक्रेटरी एग्जीक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट (CSEET 2021) को भी स्थगित कर दिया है, जो 8 मई को होने वाला था.

1 जून से 10 जून के बीच होने वाली सभी परीक्षाएं अब स्थगित हो गई हैं. कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है.

ICSI ने एक अधिसूचना में कहा, "फाउंडेशन प्रोग्राम, एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम (पुराने और नए पाठ्यक्रम) और प्रोफेशनल प्रोग्राम (पुराने और नए पाठ्यक्रम) के लिए 1 जून से 10 जून तक आयोजित होने वाली परीक्षाएं स्थगित की जाती हैं."


अधिकारी महामारी की स्थिति की समीक्षा करेंगे और इसके अनुसार संशोधित टाइम टेबल जारी करेंगे. उम्मीदवार सीएस फाउंडेशन, सीएस एग्जीक्यूटिव और सीएस प्रोफेशनल परीक्षाओं की नई तारीखें आधिकारिक वेबसाइट www.icse.edu पर देख सकेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, ICSI ने CSEET के लिए एडमिट कार्ड पहले ही जारी कर दिए हैं. इस साल ICSI ने CSEET मई परीक्षा से ऑप्ट-आउट करने और जुलाई 2021 सत्र में अपनी उम्मीदवारी को आगे बढ़ाने का विकल्प भी छात्रों को दिया था.