ICMAI CMA June Exam 2021: परीक्षा के लिए फॉर्म जमा करने की अंतिम तारीख आगे बढ़ी, जानिए डिटेल

ICMAI CMA June Exam 2021:  इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट एंड मैनेजमेंट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICMAI) ने फाउंडेशन, इंटरमीडिएट और फाइनल पाठ्यक्रमों के लिए CMA 2021 परीक्षा के लिए आवेदन पत्र जमा करने की समय सीमा 30 मई तक बढ़ा दी है.

ICMAI CMA June Exam 2021: परीक्षा के लिए फॉर्म जमा करने की अंतिम तारीख आगे बढ़ी, जानिए डिटेल

ICMAI CMA June Exam 2021: परीक्षा के लिए फॉर्म जमा करने की अंतिम तारीख आगे बढ़ गई है.

नई दिल्ली:

ICMAI CMA June Exam 2021:  इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट एंड मैनेजमेंट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICMAI) ने फाउंडेशन, इंटरमीडिएट और फाइनल पाठ्यक्रमों के लिए CMA 2021 परीक्षा के लिए आवेदन पत्र जमा करने की समय सीमा 30 मई तक बढ़ा दी है. उम्मीदवार जो CMA 2021 परीक्षा में शामिल होना चाहते हैं, वे अब बिना लेट फीस के संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट icmai.in पर 30 मई तक आवेदन कर सकते हैं. 

आधिकारिक बयान में कहा गया, "कोविड-19 के प्रसार से उत्पन्न हुई महामारी की स्थिति को देखते हुए, सभी संबंधित लोगों को यह अधिसूचित किया जाता है कि फाउंडेशन, इंटरमीडिएट और फाइनल पाठ्यक्रम के लिए ऑनलाइन परीक्षा के आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तारीख को बिना लेट फीस के 30 मई 2021 तक बढ़ा दिया गया है."

ICMAI ने फाउंडेशन, इंटरमीडिएट और फाइनल परीक्षा के लिए परीक्षा का शेड्यूल भी जारी कर दिया है. शेड्यूल के अनुसार, फाउंडेशन कोर्स की परीक्षा 23 जुलाई 2021 को होगी. वहीं, इंटरमीडिएट और फाइनल कोर्स की परीक्षा 26 जुलाई से शुरू होगी और 2 अगस्त 2021 को खत्म होगी.


ऐसे भरें एप्लिकेशन फॉर्म

- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और अपनी ईमेल आईडी और पर्सनल डिटेल रजिस्टर करें.

- जब आपकी आईडी और पासवर्ड जनरेट हो जाए तो दोबारा वेबसाइट पर जाएं और अपना नया रजिस्ट्रेशन नंबर डालकर “Click Here” बटन पर क्लिक करें.

- अब अपनी जरूरी जानकारी भरें और सबमिट के बटन पर क्लिक करें. 

- अब अपना फोटो और सिग्नेचर .jpg, .jpeg या .bmp फॉर्मेट में अपलोड करें. 


- अब एप्लिकेशन फीस सबमिट करने के लिए पेमेंट मोड सिलेक्ट करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ICMAI ने कहा है कि एप्लिकेशन फॉर्म सबमिट करने के तीन दिन के बाद अपने एप्लिकेशन का स्टेटस चेक करें.  अगर पेमेंट करने के बाद भी अधूरी शो करे, तो पेमेंट के चालान सबूत के साथ  exam.helpdesk@icmai.in पर ईमेल करें.