HPU Undergraduate Exam 2021: जारी हुई अंडरग्रेजुएट परीक्षा के लिए डेटशीट, यहां देखें

हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय, ने बीएससी, बीकॉम, बीए और बीटेक सहित कार्यक्रमों के लिए अंडरग्रेजुएशन परीक्षा की डेट शीट जारी कर दी है. यहां करें चेक.

HPU Undergraduate Exam 2021: जारी हुई अंडरग्रेजुएट परीक्षा के लिए डेटशीट, यहां देखें

नई दिल्ली:

हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय, या एचपीयू ने बीएससी, बीकॉम, बीए और बीटेक सहित कार्यक्रमों के लिए स्नातक परीक्षा की डेट शीट जारी कर दी है.

HPU विश्वविद्यालय में ऑफलाइन मोड में परीक्षा आयोजित करेगा. विश्वविद्यालय ने बीएससी, बीकॉम और बीए की प्रथम, द्वितीय और तृतीय वर्ष की अंतिम परीक्षा डेट शीट जारी कर दी है.

BA, BSc, BCom डेटशीट


BTech डेटशीट

बीटेक के लिए, डेट शीट केवल ऑड-सेमेस्टर नियमित और सप्लीमेंट्री परीक्षाओं के लिए जारी की गई है. 17 अप्रैल से शुरू होने वाली परीक्षा स्लॉट - 9 बजे से दोपहर 12 बजे और दोपहर 2 से शाम 5 बजे तक आयोजित की जाएगी. विश्वविद्यालय ने छात्रों को स्नातक परीक्षा की तारीखों में किसी भी झड़प के बारे में बताने की अनुमति दी है.  छात्र 5 अप्रैल से पहले conduct.hpu@gmail.com पर ईमेल भेज सकते हैं.

बता दें,कोरोना वायरस महामारी के दौरान सावधानियां बररने के दौरान विश्वविद्यालय परीक्षा का आयोजन करेगा. HPU के एक बयान में कहा गया है कि परीक्षा हॉलों की सफाई, बैठने की पर्याप्त क्षमता और मानक संचालन प्रक्रियाओं को बनाए रखना होगा.

“संबंधित कॉलेजों के सभी प्रिंसिपल से अनुरोध है कि कोरोना संकट के दौरान यह सुनिश्चित कर लें,  कि छात्रों के बैठने की क्षमता पर्याप्त हैं या नहीं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com