GPSC: सिक्योरिटी ऑफिसर क्लास II के लिए जारी हुई फाइनल आंसर की, ऐसे करें चेक

गुजरात लोक सेवा आयोग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सुरक्षा अधिकारी, वर्ग- II (GMDC) के पद के लिए परीक्षा की फाइनल आंसर की जारी की है.जानें- कैसे करें चेक.

GPSC: सिक्योरिटी ऑफिसर क्लास II के लिए जारी हुई फाइनल आंसर की, ऐसे करें चेक

नई दिल्ली:

GPSC Security Officer, Class II (GMDC) Final Key 2021: गुजरात लोक सेवा आयोग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सुरक्षा अधिकारी, वर्ग- II (GMDC) के पद के लिए परीक्षा की फाइनल आंसर की जारी की है.परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार gpsc.gujarat.gov.in पर जाकर आंसर की  डाउनलोड कर सकते हैं. परीक्षा 14 फरवरी, 2021 को निर्धारित की गई थी.

बता दें, परीक्षा का आयोजन कोरोना वायरस महामारी के बीच किया गया था. इस दौरान कोरोना संबंधित सभी नियम का पालन किया गया था.  अभी परीक्षा का रिजल्ट जारी नहीं किया गया है, उम्मीद है रिजल्ट जल्द जारी किया जाएगा. जो उम्मीदवार परीक्षा में शामिल हुए हैं वह आंसर की देखने के बाद जान सकेंगे कि परीक्षा में उनके कितने आंसर सही थी और कितने गलत.  आंसर की डायरेक्ट देखने के लिए उम्मीदवार नीचे दिए गए इन आसान स्टेप्स को फॉलो करना होगा.

GPSC Security Officer, Class II (GMDC) Final Key 2021: कैसे करें चेक

स्टेप 1-  सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट gpsc.gujarat.gov.in. पर जाएं.

स्टेप 2- “View Attachment” against Final Key (Prelim) 36/2020 -21 Security Officers, Class-2, (GMDC) Class-2“ लिंक पर क्लिक करें.

स्टेप 3-  मांगी गई जानकारी भरें.

स्टेप 4- अब एक PDF फाइल खुलेगी.

स्टेप 5- इसे डाउनलोड कर लें.

स्टेप 6- आप चाहें तो भविष्य के लिए प्रिंटआउट ले सकते हैं. (यहां डायरेक्ट चेक कर सकेंगे आंसर की)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com