विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 25, 2020

DU NCWEB: 8वीं कट ऑफ लिस्ट जारी, कल से शुरू होंगे एडमिशन

DU NCWEB में प्रवेश के इच्छुक उम्मीदवार NCWEB 8वीं कट-ऑफ के खिलाफ प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन कल (26 दिसंबर) को कर सकते हैं. NCWEB की 8वीं कट-ऑफ लिस्ट के लिए प्रवेश, 26 दिसंबर (सुबह 10 बजे) से शुरू होगी और 27 दिसंबर (शाम 5 बजे) तक संबंधित शिक्षण केंद्रों पर जारी रहेगी.

Read Time: 2 mins
DU NCWEB: 8वीं कट ऑफ लिस्ट जारी, कल से शुरू होंगे एडमिशन
नई दिल्ली:

दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) ने गैर-कॉलेजिएट महिला शिक्षा बोर्ड Non-Collegiate Women's Education Board (DU NCWEB)  की आठवीं कट-ऑफ लिस्ट गुरुवार, 24 दिसंबर को जारी कर दी है. छात्र DU NCWEB 8वीं कट-ऑफ लिस्ट du.ac.in पर देख सकते हैं और आवेदन कर सकते हैं.

DU NCWEB में प्रवेश के इच्छुक उम्मीदवार NCWEB 8वीं कट-ऑफ के खिलाफ प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन कल (26 दिसंबर) को कर सकते हैं. NCWEB की  8वीं कट-ऑफ लिस्ट के लिए प्रवेश, 26 दिसंबर (सुबह 10 बजे) से शुरू होगी और 27 दिसंबर (शाम 5 बजे) तक संबंधित शिक्षण केंद्रों पर जारी रहेगी.

NCOMB के तहत BCOM कार्यक्रम के लिए 8वीं कट-ऑफ, मिरांडा हाउस और हंसराज कॉलेज सहित अधिकांश कॉलेजों ने जनरल श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए अपनी प्रवेश खिड़की बंद कर दी है. लक्ष्मी बाई और महाराजा अग्रसेन कॉलेज ने डीयू NCWEB 8वीं कट-ऑफ में 66 प्रतिशत अंकों के साथ और अदिति महाविद्यालय में 48 प्रतिशत के लिए प्रवेश के लिए आवेदन स्वीकार किए जाएंगे. DU NCWEB में बीए कार्यक्रमों के लिए, लगभग सभी कॉलेजों ने NCWEB 8 वीं कट-ऑफ सूची के खिलाफ अपने प्रवेश द्वार बंद कर दिए हैं.

डीयू ने 18 दिसंबर को NCWEB की 7वीं कट-ऑफ लिस्ट जारी की थी और 21 दिसंबर, 2020 को डीयू NCWEB के खिलाफ एडमिशन बंद कर दिया था. इस साल यूनिवर्सिटी चल रही COVID-19 स्थिति और दिशानिर्देशों के अनुपालन में ऑनलाइन कॉन्टैक्टलेस एडमिशन प्रक्रिया का पालन कर रही है. इसके साथ जुड़ा हुआ है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
CTET 2024 एडमिट कार्ड जल्द, 7 जुलाई को होगी परीक्षा, एग्जाम शेड्यूल पर अपडेट्स
DU NCWEB: 8वीं कट ऑफ लिस्ट जारी, कल से शुरू होंगे एडमिशन
सीबीएसई 12वीं के परिणाम में तिरुवनंतपुरम रहा सबसे आगे, जानें रिजल्ट से जुड़ी 10 खास बातें
Next Article
सीबीएसई 12वीं के परिणाम में तिरुवनंतपुरम रहा सबसे आगे, जानें रिजल्ट से जुड़ी 10 खास बातें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;