CSBC Bihar Constable exam: जारी हुआ शेड्यूल, 25 फरवरी को आएंगे एडमिट कार्ड

शेड्यूल के अनुसार, बोर्ड 14 और 21 मार्च, 2021 को CSBC कांस्टेबल भर्ती लिखित परीक्षा आयोजित करेगा. 8415 कांस्टेबल पदों को भरने के लिए की सीधी भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित की जा रही है.

CSBC Bihar Constable exam: जारी हुआ शेड्यूल,  25 फरवरी को आएंगे एडमिट कार्ड

नई दिल्ली:

CSBC Bihar Constable exam: सेंट्रल सिलेक्शन बोर्ड ऑफ कांस्टेबल, बिहार ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर ई-एडमिट कार्ड और  कांस्टेबल लिखित परीक्षा की रिलीज की तारीख का शेड्यूल जारी कर दिया है.
अभ्यर्थी csbc.bih.nic.in पर ऑनलाइन शेड्यूल देख सकते हैं.

शेड्यूल के अनुसार, बोर्ड 14 और 21 मार्च, 2021 को CSBC  कांस्टेबल भर्ती लिखित परीक्षा आयोजित करेगा.  8415 कांस्टेबल पदों को भरने के लिए की सीधी भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित की जा रही है.

भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड 25 फरवरी, 2021 को जारी किए जाएंगे. जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए पंजीकरण किया है, वे अपने हॉल टिकट ऑनलाइन जारी होने के बाद csbc.bih.nic.in पर डाउनलोड कर सकेंगे.

वे उम्मीदवार जो किसी भी कारण से आधिकारिक वेबसाइट से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं कर पाएंगे, वे बोर्डिंग रोड सचिवालय हाल्ट, पटना 800 के पास स्थित सेंट्रल बोर्ड ऑफ़ सिलेक्शन काउंसिल (कांस्टेबल भर्ती) कार्यालय से संपर्क करके डुप्लीकेट एडमिट कार्ड 10, 11 मार्च 2021, सुबह 10 से शाम 5 बजे तक प्राप्त कर सकते हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com