Class 12 Board Exams: हाई लेवल मीटिंग से पहले मनीष सिसोदिया ने छात्र, शिक्षकों, अभिभावकों से मांगे सुझाव

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शिक्षकों, अभिभावकों और छात्रों से आगामी कक्षा 12 की बोर्ड और प्रवेश परीक्षाओं पर अपने सुझाव देने को कहा है. बता दें, सिसोदिया ने शिक्षा हितधारकों से सुझाव मांगे हैं ताकि छात्रों के भविष्य के लिए "बेस्ट निर्णय" किया जा सके.

Class 12 Board Exams: हाई लेवल मीटिंग से पहले मनीष सिसोदिया ने  छात्र, शिक्षकों, अभिभावकों से मांगे सुझाव

नई दिल्ली:

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शिक्षकों, अभिभावकों और छात्रों से कक्षा 12वीं की बोर्ड और प्रवेश परीक्षाओं पर अपने सुझाव देने को कहा है. बता दें, सिसोदिया ने शिक्षा हितधारकों से सुझाव मांगे हैं ताकि छात्रों के भविष्य के लिए सबसे बेस्ट निर्णय ले सके.

मंत्री ने ट्वीट किया, "मैं मौजूदा परिस्थितियों में परीक्षा आयोजित करने के बारे में सरकारी और निजी स्कूलों के शिक्षकों और प्रधानाचार्यों के साथ भी चर्चा करूंगा. यदि आपके पास कोई सुझाव है तो कृपया उन्हें आज शाम तक भेजें."

आपको बता दें,  12वीं बोर्ड और एंट्रेंस परीक्षाओं लेकर कल एक हाई लेवल मीटिंग का आयोजन किया जाएगा.  केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि, कल सभी राज्यों के शिक्षा मंत्रियों, एजुकेशन सेक्रेटरी, स्टेट एग्जामिनेशन बोर्ड के चेयरपर्सन और स्टेकहोल्डर्स के साथ एक हाई लेवल मीटिंग आयोजित की जाएगी. बता दें, ये यह वर्चुअल मीटिंग कल सुबह 11.30 बजे होगी.

वहीं COVID-19 महामारी के डर के बीच कई छात्र और अभिभावक बोर्ड परीक्षा रद्द करने की मांग कर रहे हैं। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) और अन्य राज्य और केंद्रीय शिक्षा बोर्डों ने पहले कक्षा 10 के लिए परीक्षा रद्द कर दी थी, लेकिन अभी तक कक्षा 12 के छात्रों के लिए कोई निर्णय नहीं लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com