CEED 2022 Result: सीईईडी का रिजल्ट कल होगा जारी जबकि यूसीईईडी का रिजल्ट 10 मई को

CEED 2022 Result: रिजल्ट सीईईडी की वेबसाइट पर जारी किया जाएगा. इस परीक्षा में उपस्थित होने वाले छात्र आधिकारिक वेबसाइट ceed.iitb.ac.in के माध्यम से अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं.

CEED 2022 Result: सीईईडी का रिजल्ट कल होगा जारी जबकि यूसीईईडी का रिजल्ट 10 मई को

सीईईडी का रिजल्ट कल होगा जारी

नई दिल्ली:

CEED 2022 Result: इंडियन इस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (IIT) बॉम्बे कल यानी 8 मार्च को कॉमन एंट्रेंस एग्जाम फॉर डिज़ाइन (CEED) 2022 का रिजल्ट जारी करेगा. रिजल्ट सीईईडी की वेबसाइट पर जारी किया जाएगा. इस परीक्षा में उपस्थित होने वाले छात्र आधिकारिक वेबसाइट ceed.iitb.ac.in के माध्यम से अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. स्कोरकार्ड 12 मार्च से वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः CEED, UCEED Final Answer Key: आज जारी होगी CEED और UCEED की फाइनल आंसर की, इस तरह कर सकेंगे चेक

CEED, UCEED 2022 का एडमिट कार्ड रिलीज, इस लिंक पर जाकर करें प्राप्त

आईआईटी बांबे ने कहा, “सीईईडी का रजिल्ट 8 मार्च 2022 को इस वेबसाइट पर घोषित किया जाएगा. सीईईडी 2022 स्कोर कार्ड उम्मीदवार पोर्टल से 12 मार्च 2022 से डाउनलोड कर सकते हैं. यह परिणाम घोषित होने की तारीख से एक वर्ष की अवधि के लिए वैध है. अधिक जानकारी के लिए सूचना विवरणिका देखें. CEED 2022 स्कोर कार्ड को जन्म तिथि, श्रेणी या विकलांगता प्रूफ के रूप में नहीं माना जा सकता है.”

अंडरग्रेजुएट कॉमन एंट्रेंस एग्जाम फॉर डिज़ाइन (UCEED) 2022 का रिजल्ट 10 मार्च को घोषित किया जाएगा और स्कोरकार्ड 14 मार्च से uced.iitb.ac.in पर उपलब्ध होगा. CEED और UCEED परिणाम डाउनलोड करने के लिए, उम्मीदवारों को लॉगिन आईडी और पासवर्ड का उपयोग करना होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

CEED IISc बैंगलोर, IIT बॉम्बे, IIT दिल्ली, IIT गुवाहाटी, IIT हैदराबाद, IIT कानपुर, IIT रुड़की और IIITDM जबलपुर में मास्टर ऑफ डिज़ाइन (MDes) कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए एक राष्ट्रीय स्तर की प्रवेश परीक्षा है. वहीं UCEED का आयोजन IIT बॉम्बे, IIT दिल्ली, IIT गुवाहाटी, IIT हैदराबाद और IIITDM जबलपुर में बैचलर ऑफ डिज़ाइन (BDes) कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए किया जाता है.