अखिल भारतीय सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट घोषित, इस वेबसाइट से चेक कर सकेंगे

AISSEE Result 2022: एनटीए ने कक्षा छठी और नौंवी कक्षा की परीक्षा के लिए स्कोर कार्ड आधिकारिक वेबसाइट aissee.nta.nic.in पर रिलीज किया है. .

अखिल भारतीय सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट घोषित, इस वेबसाइट से चेक कर सकेंगे

सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट जारी

नई दिल्ली:

AISSEE Result 2022: सैनिक स्कूलों में पढ़ाई करने वाले छात्रों के लिए एक काम की खबर है. अखिल भारतीय सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा (AISSEE 2022) का रिजल्ट जारी कर दिया गया है. नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (National Testing Agency) ने छठी और नौंवी कक्षा के लिए अखिल भारतीय सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा (AISSEE 2022) का रिजल्ट जारी कर दिया है. देश भर के 33 सैनिक स्कूलों में कक्षा छठी और नौंवी कक्षा के छात्रों के प्रवेश के लिए अखिल भारतीय सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा (AISSEE 2022) का आयोजन 9 जनवरी 2022 को किया गया था.

 इस लिंक पर क्लिक कर देखें रिजल्ट (AISSEE Result 2022)

एनटीए ने कक्षा छठी और नौंवी कक्षा की परीक्षा के लिए स्कोर कार्ड आधिकारिक वेबसाइट aissee.nta.nic.in पर रिलीज किया है. ऐसे में जो भी छात्र स्टूडेंट्स इन कक्षाओं में शामिल हुए थे, वे अपना रिजल्ट वेबसाइट से देख सकते हैं. रिजल्ट को चेक करने के लिए छात्रों को अपने आवेदन संख्या और जन्म तिथि की आवश्यकता होगी.

नीचे दिए स्टेप को फॉलो करके रिजल्ट देख सकते हैं-

1.सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइटaissee.nta.nic.in पर जाएं

2.इसके बाद, होम पेज पर, 'AISSEE 2022 NTA Score card' लिंक पर क्लिक करें

3.अब आवेदन संख्या और जन्म तिथि दर्ज करें

4.रिजल्ट स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा. इसे डाउनलोड करें और प्रिंटआउट निकाल कर रखें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने स्कोरकार्ड के साथ कक्षा छठी और नौंवी के लिए अखिल भारतीय सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा अंतिम आंसर-की 2022 भी जारी की है. छात्र आधिकारिक वेबसाइट aissee.nta.nic.in के माध्यम से अंतिम आंसर-की प्राप्त कर सकते हैं.