AKTU Exam Schedule: फाइनल ईयर परीक्षा का शेड्यूल जारी, 20 जुलाई से शुरू होंगे एग्जाम

AKTU Exam Schedule: डॉ एपीजे अब्दुल कलाम तकनीकी विश्वविद्यालय (APJAKTU) ने सोमवार को अंतिम वर्ष के सभी छात्रों के लिए अस्थायी परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया है.

AKTU Exam Schedule: फाइनल ईयर परीक्षा का शेड्यूल जारी, 20 जुलाई से शुरू होंगे एग्जाम

AKTU Exam Schedule: फाइनल ईयर परीक्षा का शेड्यूल जारी हो गया है.

नई दिल्ली:

AKTU Exam Schedule: डॉ एपीजे अब्दुल कलाम तकनीकी विश्वविद्यालय (APJAKTU) ने सोमवार को अंतिम वर्ष के सभी छात्रों के लिए अस्थायी परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया है. परीक्षाएं 20 जुलाई से 7 अगस्त तक होंगी. विश्वविद्यालय द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि अंतिम सेमेस्टर की परीक्षा, साथ ही कैरी-ओवर सेमेस्टर परीक्षा, ऑनलाइन मोड में आयोजित की जाएंगी.

छात्रों के लिए नए परीक्षा पैटर्न को समझने में मदद के लिए विश्वविद्यालय मॉक टेस्ट भी आयोजित करेगा. छात्रों को उनके घर पर सुरक्षित रहकर परीक्षा में बैठने की सुविधा दी जाएगी.

तकनीकी और वोकेशनल शिक्षा के सचिव आलोक कुमार ने बताया कि तकनीकी संस्थानों को अगले पांच सप्ताह में पाठ्यक्रम पूरा करने की सलाह दी गई है.


उन्होंने ट्वीट कर कहा, "आज हमने तकनीकी शिक्षा के निदेशक, संयुक्त निदेशक और सभी जिला पॉलिटेक्निक के नोडल प्रिंसिपल के साथ अगले 5 सप्ताह में पाठ्यक्रम पूरा करने के संबंध में चर्चा की. कक्षाएं वीकेंड पर भी लगेंगी. जरूरत पड़ने पर शाम को एक्स्ट्रा क्लासेस ली जाएंगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com