इलाहाबाद HC ने दिया डॉ. कफील खान की रिहाई का आदेश तो बॉलीवुड एक्टर बोले- लड़ेंगे साथी, जीतेंगे साथी...

डॉक्टर कफील खान (Kafeel Khan) की रिहाई को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने ट्वीट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है.

इलाहाबाद HC ने दिया डॉ. कफील खान की रिहाई का आदेश तो बॉलीवुड एक्टर बोले- लड़ेंगे साथी, जीतेंगे साथी...

कफील खान (Kafeel Khan) की रिहाई को लेकर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दिए कफील खान की रिहाई के आदेश
  • बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूूब ने कहा कि लड़ेंगे साथी तो जीतेंगे साथी
  • कफील खान की रिहाई को लेकर स्वरा भास्कर ने भी किया ट्वीट
नई दिल्ली:

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने डॉक्टर कफील खान (Kafeel Khan) को तुरंत रिहा करने के आदेश दिये हैं. डॉक्टर कफील खान को सीएए, एनआरसी और एनपीए के विरोध के दौरान अलीगढ़ विश्वविद्यालय में 13 दिसंबर 2019 को कथित रूप से भड़काऊ भाषण देने के आरोप में यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इस बात को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने ट्वीट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में जीशान अय्यूब ने लिखा कि एक उम्मीद तो बंधी है. लड़ेंगे साथी, जीतेंगे साथी. जीशान अय्यूब के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

जीशन अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने कफील खान (Kafeel Khan) की रिहाई पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "समझ नहीं आ रहा है कि कैसे रिएक्ट करूं. डॉक्टर कफील खान के रिहा होने की खुशी भी है, पर बार-बार यह याद आ रहा है कि इतना सुलझा हुआ केस होने के बावजूद बहुत लंबे समय तक उन्हें जेल में रहना पड़ा. पर एक उम्मीद तो बंधी है. लड़ेंगे साथी, जीतेंगे साथी." बता दें कि डॉक्टर कफील खान की रिहाई को लेकर आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी खूब ट्वीट कर रहे हैं. इस मामले पर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी ट्वीट किया और उनकी रिहाई पर रिएक्शन दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अपने ट्वीट में कफील खान (Kafeel Khan) के बारे में लिखा, "जैसा कि हम जश्न मनाते हैं, हमें यह भी याद रखना है कि इस मासूम ने गंवाया है...क्या है वो?...जेल में 200 से अधिक दिन." बता दें कि कोर्ट ने NSA के तहत डॉक्टर कफील को हिरासत में लेने और हिरासत की अवधि को बढ़ाए जाने को गैरकानूनी करार दिया. हाईकोर्ट ने आदेश सुनाते हुए कहा कि NSA के तहत डॉक्टर कफील को हिरासत में लेना और हिरासत की अवधि को बढ़ाना गैरकानूनी है. कफील खान को तुरंत रिहा किया जाए. बता दें कि डॉक्टर कफील पिछले 6 महीनों से जेल में बंद हैं. हाल ही में उनकी हिरासत को 3 महीने के लिए बढ़ाया गया था.