जीनत अमान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए अपने ऊपर बने मीम्स, लिखा-  'मुझे ऑनलाइन ह्यूमर के बारे में...'

हाल ही में एक्ट्रेस जीनत अमान ने खुद पर बने मीम्स शेयर किए हैं, जिसे उन्होंने 'मीम-एट अमान' नाम दिया है. उन्होंने तीन मीम्स पोस्ट किए, जिनमें से दूसरे में 'द ग्रेट गैम्बलर' की एक तस्वीर दिखाई गई.

जीनत अमान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए अपने ऊपर बने मीम्स, लिखा-  'मुझे ऑनलाइन ह्यूमर के बारे में...'

जीनत अमान ने शेयर किया इंस्टाग्राम पोस्ट

नई दिल्ली:

दिग्गज अदाकारा ज़ीनत अमान जब से इंस्टाग्राम पर आई हैं वह अपनी जिंदगी से जुड़े खास पलों की तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस का ध्यान खींच रही हैं. वहीं इस बार उनके नए पोस्ट ने फैंस का दिल जीत लिया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने ऊपर बने मीम्स की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस का कैप्शन और भी मजेदार है, जो सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींच रहा है. इसके चलते फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

हाल ही में एक्ट्रेस जीनत अमान ने खुद पर बने मीम्स शेयर किए हैं, जिसे उन्होंने 'मीम-एट अमान' नाम दिया है. उन्होंने तीन मीम्स पोस्ट किए, जिनमें से दूसरे में 'द ग्रेट गैम्बलर' की एक तस्वीर दिखाई गई. इसमें वह बिग बी के साथ बोट की सवारी करते नजर आ रही हैं. मीम में लिखा है, "भैया गोरेगांव लेना जलसा होते हुए." इन मीम्स पर एक्ट्रेस ने एक लंबा पोस्ट लिखा, "इस शनिवार मैं ज़ीनत अमान की तुलना में एक मीम-एट अमन ज्यादा हूं. अगर यह मेरे बच्चों के लिए नहीं होता तो मैं इंस्टाग्राम में खो जाती. न केवल वे ऐप के बारे में बताते हैं और यह मेरे लिए काम कर रहे हैं, वे मुझे ऑनलाइन ह्यूमर के बारे में भी बताते हैं. आज उन्होंने मुझे 'ज़ीनत अमान मीम्स' दिखाया, और मैं पूरी सुबह अलग-थलग रही. मुझे लगता है कि वे बहुत ही काल्पनिक रूप से रचनात्मक और मजाकिया हैं. "

बता दें, जीनत अपने समय की दिग्गज अदाकाराओं में से एक हैं, जिन्हें 'सत्यम शिवम सुंदरम', 'डॉन', 'यादों की बारात', 'हरे रामा हरे कृष्णा', 'कुर्बानी, दोस्ताना', 'धरम वीर' जैसी फिल्मों में काम करने के लिए जाना जाता है.