विज्ञापन

जीनत अमान ने खेला 'नेवर हैव आई एवर' गेम, बताया फिल्म को बनने में लगे 8 साल तो हो गया था पछतावा

वेटरेन एक्ट्रेस जीनत अमान ने 'नेवर हैव आई एवर' गेम यानी मैंने ये कभी नहीं किया में बताया कि उन्हें एक फिल्म करने का पछतावा हुआ.

जीनत अमान ने खेला 'नेवर हैव आई एवर' गेम, बताया फिल्म को बनने में लगे 8 साल तो हो गया था पछतावा
जीनत अमान ने खेला नेवर हैव आई एवर गेम
नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान ने लाइव म्यूजिकल सेशन में 'नेवर हैव आई एवर' गेम से जुड़े रोमांचक तथ्यों का खुलासा किया है. शो के निर्माताओं ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रोमो शेयर किया है, जिसमें जीनत ने कुछ प्रशंसकों के सवालों के जवाब दिए और कई दिलचस्प बातें बताई. पोस्ट को कैप्शन दिया, “दिवा आश्चर्य से भरी है और वह निश्चित रूप से जानती है कि हमें कैसे अनुमान लगाना है।(एक रानी इमोजी के साथ) ये शाम मस्तानी में रानी से उसके बारे में और भी बहुत कुछ जानें!" जबकि क्लिप की शुरुआत दिग्गज अभिनेत्री ने अपने ग्लैमरस अवतार में बैठकर यह कहते हुए की, "हाय दोस्तों, यह जीनत अमान हैं और मैं नेवर हैव आई एवर बजाने जा रही हूं."

इस सेगमेंट की शुरुआत कुछ इस तरह हुई, "मैंने कभी भी शूटिंग के दौरान अपनी लाइनें नहीं भूली हैं' इसके जवाब में वह कहती हैं, 'बेशक, मैं भूला हूं, कौन नहीं भूलता? सभी अभिनेता कभी न कभी एक या दो लाइनें भूल जाते हैं." आगे वह कहती हैं, “मुझे कभी किसी फिल्म के बीच में कोई प्रोजेक्ट हाथ में लेने का अफसोस नहीं हुआ. इस पर वह कहती हैं, एक ऐसी फिल्म थी, जिसे बनाने में आठ साल लग गए, बेशक आठ साल, मुझे फिल्म करने का पछतावा हुआ.'' आखिरी सवाल में वह कहती हैं "मैंने कभी भी ऐसा किरदार नहीं निभाया, जिसने मेरी निजी धारणा को चुनौती दी हो, हम सारेगामा के लाइव, ये शाम मस्तानी, सुनिए जीनत की कहानी, जीनत की जुबानी में अनकही कहानियों और पर्दे के पीछे की बातचीत को सदाबहार गानों के साथ वापस ला रहे हैं."

काम के मोर्चे पर, 'डॉन' फेम अभिनेत्री ने आखिरी बार आशुतोष गोवारिकर की 2019 की महाकाव्य युद्ध ड्रामा 'पानीपत' में अभिनय किया था. इसमें अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सनोन मुख्य भूमिका में थे. फिल्म में मंत्रा, मोहनीश बहल, पद्मिनी कोल्हापुरे, साहिल सलाथिया, कुणाल कपूर, फहीम फाजली, मीर सरवर, मिलिंद गुनाजी, अभिषेक निगम और सुहासिनी मुले भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे. 

जबकि अगली बार फ़राज़ आरिफ़ अंसारी के निर्देशन में बनी फिल्म 'बन टिक्की' में दिखाई देंगी, जिसमें अनुभवी अभिनेत्री शबाना आज़मी और अभय देओल भी हैं. बता दें कि दिग्गज 1982 की क्राइम थ्रिलर 'अशांति' के बाद एक साथ नजर आएंगे, जिसे 'अलीबाबा और 40 चोर' के निर्देशक उमेश मेहरा ने निर्देशित किया है. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Devara Box Office Collection Day 3: जूनियर एनटीआर की देवरा का पहले वीकेंड पर नहीं रहा कोई मुकाबला, 3 दिनों में बनाया रिकॉर्ड 
जीनत अमान ने खेला 'नेवर हैव आई एवर' गेम, बताया फिल्म को बनने में लगे 8 साल तो हो गया था पछतावा
इस डायरेक्टर से धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन जैसे स्टार्स को लगता था डर, बिग बी को सेट पर पहुंचकर पता चलती थी स्क्रिप्ट
Next Article
इस डायरेक्टर से धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन जैसे स्टार्स को लगता था डर, बिग बी को सेट पर पहुंचकर पता चलती थी स्क्रिप्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com