Zareen Khan ने मलाइका अरोड़ा के 'माही वे' सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, देखें Video

जरीन खान (Zareen Khan) का डांस का अंदाज बहुत ही कमाल का है और इसका इशारा उनके इस वीडियो से मिल जाता है. जरीन खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. यह थ्रोबैक वीडियो है.

Zareen Khan ने मलाइका अरोड़ा के 'माही वे' सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, देखें Video

जरीन खान (Zareen Khan) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • जरीन खान का वीडियो हुआ वायरल
  • मलाइका अरोड़ा के सॉन्ग पर किया डांस
  • कांटे का है 'माही वे' सॉन्ग
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, और लॉकडाउन के दौरान उन्होंमे कई वीडियो-फोटो भी शेयर किए हैं. जरीन खान का डांस का अंदाज बहुत ही कमाल का है और इसका इशारा उनके इस वीडियो से मिल जाता है. जरीन खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. यह थ्रोबैक वीडियो है. जरीन खान (Zareen Khan) इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा के सुपरहिट सॉन्ग 'माही वे' पर शानदार अंदाज में थिरक रही हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पहली बार अंकिता लोखंडे ने शेयर की पोस्ट, बोलीं- भगवान...

जरीन खान (Zareen Khan) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'माही वे, थ्रोबैक वीडियो.' इस वीडियो को जरीन खान के फैन खूब पसंद कर रहे हैं, और उनके डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. जरीन खान के इस डांस वीडियो को लगभग 38 हजार बार देखा जा चुका है. 'माही वे' 'कांटे' फिल्म का सॉन्ग है, जिसमें मलाइका अरोड़ा ने डांस किया था, जिसे खूब पसंद किया गया था.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को हुआ एक महीना, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- अब कभी फोन भी नहीं आएगा तेरा...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जरीन खान (Zareen Khan) ने सलमान खान की फिल्म 'वीर' से एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखा था. जरीन खान ने बॉलीवुड के साथ ही पंजाबी फिल्मों में भी अपना किरदार निभाया है. फिल्म 'वीर' के बाद जरीन खान 'हाउसफुल 2', 'रेडी', 'हेट स्टोरी-3', 'वीर', 'अकसर 2', '1921' और पंजाबी फिल्म 'जट्ट जेम्स बॉन्ड' और डाका में नजर आई थीं.