अस्पताल के बेड पर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा की ऐसी हालत देख घबाए फैंस, पूछा- 'क्या हो गया'

मशहूर कोरियोग्राफर और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा अपने पति की तरह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. लेकिन बीते दिनों धनाश्री वर्मा के फैन को काफी झटका लगा था जब वह अस्पताल में भर्ती हो गई थीं.

अस्पताल के बेड पर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा की ऐसी हालत देख घबाए फैंस, पूछा- 'क्या हो गया'

अस्पताल के बेड पर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा की ऐसी हालत देख घबाए फैंस

नई दिल्ली:

मशहूर कोरियोग्राफर और क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा अपने पति की तरह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. लेकिन बीते दिनों धनाश्री वर्मा के फैन को काफी झटका लगा था जब वह अस्पताल में भर्ती हो गई थीं. अस्पताल में अपना ऑपरेशन करवाने के बाद अब उन्होंने खुद अपनी तबीयत की जानकारी दी है. धनाश्री वर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी तबीयत के बारे में बताया है. धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. धनाश्री वर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. कोरियोग्राफर की यह तस्वीर अस्पताल की है. तस्वीर में धनाश्री वर्मा अस्पताल के बेड पर बैठी दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में साफ नजर आ रहा है उनके साथ में ड्रिप लगी हुई है. हालांकि धनाश्री वर्मा तस्वीर में आत्मविश्वास से भरी नजर आ रही हैं. वह तस्वीर पर थम्स अप कर रही है.

सोशल मीडिया पर धनाश्री वर्मा की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. उनके फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीर को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. धनाश्री वर्मा की इस तस्वीर पर उनके पति युजवेंद्र चहल ने भी कमेंट किया है. उन्होंने अपने कमेंट में लिखा, 'जल्द ठीक हो जाओ.' वहीं धनाश्री वर्मा के कुछ फैंस उन्हें इस हालत में देख घबरा गए हैं और उनसे कमेंट कर पूछ रहे हैं कि क्या हो गया है. इनके अलावा और भी कई फैंस ने कमेंट किए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और नेहा शर्मा हुईं स्पॉट