युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने रेड लहंगे में कराया फोटोशूट, Photos में यूं शर्माती आईं नजर

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने रेड लहंगे में कराया फोटोशूट, Photos में यूं शर्माती आईं नजर

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा की फोटो हुईं वायरल
  • धनाश्री ने रेड आउटफिट में कराया फोटोशूट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने डांस से इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रखा हुआ है. उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल होते हैं. हालांकि, इस बार धनाश्री वर्मा अपने फोटो को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, धनाश्री वर्मा ने हाल ही में अपना फोटोशूट करवाया. इन तस्वीरों में धनाश्री वर्मा रेड कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. 

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीरों में वह शर्माती हुईं भी नजर आ रही हैं. डांसर की इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. धनाश्री ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हर महिला के लिए रेड कलर का अलग शेड होता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन अपने डांस से भी उन्होंने जबरदस्त पहचान बनाई हुई है. जहां इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 20 लाख से ज्यादा है तो वहीं यू-ट्यूब पर भी उनके सब्सक्राइबर की संख्या 20 लाख हो चुके हैं. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर दी थी. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance Video) और युजवेंद्र चहल की कुछ दिनों पहले सगाई हुई थी, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.