पंचायत में सचिव जी के साथ दिखने वाले विकास को मिली नई फिल्म, रिलीज हुआ पोस्टर, आपने देखा ?

पंचायत में सचिव जी के साथ दिखने वाले चंदन रॉय की नई फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. उम्मीद है वो फिर एक बार दर्शकों का दिल जीतेंगे.

पंचायत में सचिव जी के साथ दिखने वाले विकास को मिली नई फिल्म, रिलीज हुआ पोस्टर, आपने देखा ?

चंदन रॉय की नई फिल्म तिरिछ का पोस्टर हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

हिंदी के जाने-माने लेखक उदय प्रकाश की मशहूर कहानी 'तिरिछ' पर फिल्म बन रही है. इस फिल्म का पोस्टर दिल्ली के पीवीआर प्लाजा में रिलीज किया गया. इस मौके पर लेखक उदय प्रकाश के अलावा फिल्म डायरेक्टर संजीव के झा के अलावा लीड एक्टर चंदन रॉय मौजूद थे. जी हां वही चंदन जो पॉपुलर वेब सीरीज पंचायत में विकास के रोल में खूब पसंद किए गए थे. इस पोस्टर लॉन्च पर डायरेक्टर ने फिल्म का परिचय दिया. उदय प्रकाश ने कहा कि बड़े होते शहरों में आम लोगों के दुख, उनके असमंजस और संकट इस कहानी में है जिसे कई लेवल पर पढ़ा जा सकता है. चंदन रॉय ने कहा कि इस कहानी में जो अनकहा है उसने उन्हें बहुत प्रभावित किया.

बता दें कि फिल्म के पोस्ट पर चंदन का ही चेहरा दिखाया गया. चंदन लीड रोल में हैं तो फिल्म से उम्मीद लगाई जा सकती है. क्योंकि उन्होंने अपने पिछले काम से भी जनता को खूब इंप्रेस किया है. खासतौर से पंचायत को लेकर लोगों में बहुत क्रेज है. इस वेब सीरीज में सचिव बने जीतेंद्र कुमार के साथ उनकी गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली. चंदन अपने किरदार में ऐसे घुसे थे कि कोई उन्हें फुलेरा से अलग बता ही नहीं सकता था. इसके अलावा भी चंदन ने कई प्रोजेक्ट्स पर काम किया लेकिन पंचायत ने उन्हें काफी नाम और शोहरत दी. उन्हें आज भी पंचायत वाले चंदन कहकर ही बुलाया जाता है. किसी एक्टर का किरदार इतना मशहूर हो इससे अच्छी बात किसी के लिए और क्या होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com