विज्ञापन

6 गेंद पर 6 छक्के लगाने वाले युवराज सिंह की जिंदगी पर बनेगी फिल्म, ये एक्टर है युवी की पसंद

एक ओवर में छह छक्के लगाने का रिकॉर्ड बनाने वाले स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह पर बायोपिक बनाने का ऐलान हो चुका है. फिल्म में युवराज सिंह का किरदार कौन निभाएगा, इस पर सोशल मीडिया पर बातें चल रही हैं.

6 गेंद पर 6 छक्के लगाने वाले युवराज सिंह की जिंदगी पर बनेगी फिल्म, ये एक्टर है युवी की पसंद
Yuvraj Singh Biopic Announced: युवराज सिंह पर बनेगी बायोपिक
नई दिल्ली:

छह गेंदों पर छह छक्के जमाने के साथ साथ इंडिया को वर्ल्ड कप जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले धांसू हरफनमौला क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की बायोपिक बनाने का ऐलान हो गया है. टी सीरीज के बैनर तले इस फिल्म को भूषण कुमार और रवि भगचंदका प्रोड्यूस करेंगे. आपको बता दें कि युवराज सिंह (Yuvraj Singh Biopic)अपने समय के स्टार क्रिकेटर हैं और अब उनकी जिंदगी के हर पहलू को लोग सिल्वर स्क्रीन पर देख सकेंगे. देखा जाए तो युवराज सिंह की जिंदगी काफी प्रेरणास्पद रही है. कैंसर से जूझने के बावजूद युवराज सिंह ने कमाल का क्रिकेट खेला है और वर्ल्ड कप में भी भारत को जिताने में काफी शानदार खेल दिखाया है. फिल्म के ऐलान के बाद लोगों में इस बात को लेकर क्रेज है कि फिल्म में युवराज सिंह का किरदार कौन सा एक्टर निभाने वाला है.

युवराज सिंह की बायोपिक का हुआ ऐलान

फिल्म को लेकर किए गए ऐलान में भूषण कुमार ने कहा कि स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह की जिंदगी, जुनून, जीत और हौसले की एक शानदार कहानी है. एक होनहार क्रिकेटर कैसे अपनी मेहनत और जुनून के बल पर क्रिकेट की हीरो और लोगों के दिलों पर राज करने वाला क्रिकेटर बन गया. उनका सफर वाकई प्रेरणास्पद रहा है. हम एक ऐसी कहानी बड़े पर्दे पर लाने के लिए उत्सुक हैं जिसमें युवराज सिंह की लाइफ की असाधारण उपलब्धियों का जिक्र शानदार तरीके से किया गया हो.  इस मौके पर खुद युवराज सिंह भी मौजूद थे,उन्होंने कहा मेरी लाइफ की कहानी भूषण कुमार और रवि जी के जरिए दुनिया भर में मेरे फैन्स को दिखाई जाएगी, इसलिए मैं इस वक्त बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि लाइफ में तमाम उतार चढ़ावों के बावजूद क्रिकेट मेरी सबसे बड़ी ताकत और प्रेम का सोर्स रहा है. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि ये फिल्म लोगों को चुनौतियों से उबरने और जुनून के साथ अपने सपनों को पूरा करने की ताकत और प्रेरणा देगी.

फिल्म में युवराज सिंह के रोल को लेकर फैंस तरह तरह की अटकलें लगा रहे हैं. कुछ लोगों को लगता है कि टाइगर श्रॉफ युवराज सिंह का रोल बेहतर तरीके से कर पाएंगे. आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में युवराज सिंह ने कहा था कि अगर कभी उनकी बायोपिक बनती है तो एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी उनका किरदार बेहतर तरीके से निभा पाएंगे क्योंकि उनका डील डौल और अंदाज उनसे काफी मिलता है. इससे पहले क्रिकेट पर आई सीरीज इनसाइड एज में भी सिद्धांत ने युवराज सिंह का रोल करके वाहवाही पाई थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
6 गेंद पर 6 छक्के लगाने वाले युवराज सिंह की जिंदगी पर बनेगी फिल्म, ये एक्टर है युवी की पसंद
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com