यूट्यूबर आदर्श आनंद ने 'बुर्ज खलीफा' सॉन्ग पर दिखाया देसी अंदाज, Video 36 लाख के पार

यूट्यूबर आदर्श आनंद (Adarsh Anand) का यह लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह वायरल हो रहा है.

यूट्यूबर आदर्श आनंद ने 'बुर्ज खलीफा' सॉन्ग पर दिखाया देसी अंदाज, Video 36 लाख के पार

आदर्श आनंद का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बिहार के रहने वाले और मशहूर यूट्यूबर आदर्श आनंद (Adarsh Anand) नए-नए वीडियो के जरिए लोगों का मनोरंजन करते हैं. उनके वीडियो को लाखों-करोड़ों व्यूज मिलते हैं. अपने यूट्यूब चैनल पर अकसर अलग-अलग प्रयोग करने वाले ने फिर से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के फेमस सॉन्ग 'बुर्ज खलीफा' (Burjkhalifa) को अपने खास अंदाज में पेश किया है. आदर्श आनंद का यह वीडियो काफी मनोरजंक है और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

आदर्श आनंद (Adarsh Anand) ने  'बुर्ज खलीफा' सॉन्ग को अपने खास अंदाज यानी देसी स्टाइल में लोगों के सामने रखने की कोशिश की है. वीडियो में डांस और ह्यूमर का शानदार तड़का है. वीडियो को गांव के किसी लोकेशन पर सूट किया गया है. इस वीडियो को 36 लाख से ज्यादा बार यूट्यूब चैनल पर देखा जा चुका है. आदर्श आनंद के वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं. उनके वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है: "मैं तो डर रहा था कि कहीं बुर्ज खलीफा गिर ना जाए."

बता दें कि आदर्श आनंद (Adarsh Anand) के वीडियो की खासियत उसका माहौल रहता है. गांव का परिवेश और उनका अंदाज सभी बहुत ही मनोरंजक होता है. इस वजह से उनके यूट्यूब चैनल के सब्स्क्राइबर्स की संख्या 10 लाख से ज्यादा पहुंच चुकी है. आदर्श आनंद को डांसिंग और एक्टिंग का शौक है और इसका नजारा उनकी वीडियो में भी खूब मिल जाता है. यही नहीं, छोटे बच्चों की उनकी टीम के तो क्या कहने. हर वीडियो में पूरी टीम का यूनिक अंदाज देखने को मिलता है.

इस वीडियो को भी देखें: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com